राखी सावंत को सताया जान का खतरा, बोलीं- 'आदिल ने जेल से दी है मेरे नाम की सुपारी'
राखी सावंत को सताया जान का खतरा, बोलीं- 'आदिल ने जेल से दी है मेरे नाम की सुपारी'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक और हैरान कर देने वाला खुलासा करके सबको चौंका दिया है। राखी सावंत ने अपने हस्बैंड राखी सावंत पर उनके नाम की सुपारी देने का आरोप लगाया है। राखी सावंत बीते कुछ दिनों से दुबई वाली अपनी डांस एकैडमी में व्यस्त थीं तथा अब एक वीडियो में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। राखी सावंत ने मैसूर जेल में बंद अपने पति आदिल दुर्रानी पर क़त्ल की योजना बनाने का आरोप लगा दिया है।

राखी सावंत ने कहा, "मैं अपने दुश्मनों से सुरक्षित रहने के लिए दुआ पढ़ रही हूं। मुझे पता चला है कि आदिल जेल में मेरे क़त्ल की रणनीति बनाई जा रही है। उसने जेल में रहकर एक किलर को मेरा डेथ कॉन्ट्रैक्ट दिया है, मैंने दुआ पढ़ी है तथा मुझे भरोसा है कि अल्लाह मेरी प्रार्थना स्वीकार करेगा। तुम मुझे नहीं मार सकते, तुम ऐसा क्यों करना चाहते हो? प्रॉपर्टी और बदले के लिए?" वही इस वीडियो में राखी सावंत ने एक फोन कॉल की ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनाई है जिसमें उनका कोई शुभचिंतक उन्हें आदिल के प्लान के बारे में बता रहा है। 

ऑडियो में इस व्यक्ति ने कहा, "मुझे कुछ ऐसा पता चला है जो मुझे आपको बताना है। मैं अपनी पहचान गुप्त रखना चाहता हूं तथा मैं आपका शुभचिंतक हूं। आदिल के कमरे में कुछ लोग थे, उसने उन व्यक्तियों से आपकी हत्या के लिए डील करने को बोला है।" ऑडियो में व्यक्ति ने बताया, "वह बीते कुछ समय से इस बारे में योजना बना रहा है। वह सुप्रिटेंडेंट के सामने भी आपको ही दोषी मानता है तथा पुलिसवालों तक को खरीदने के लिए तैयार है।" वीडियो में राखी सावंत ने कहा, "जब मैंने रमजान में रोजा रखा था तभी उसे माफ कर दिया था। उसने मेरी मां को मार दिया, मुझे धोखा दिया, मेरे पैसे ले लिए, फिर भी मैंने उसे माफ कर दिया तथा सब अल्लाह पर छोड़ दिया।" राखी सावंत ने कहा कि आदिल प्रतिदिन जेल से उन्हें कॉल करता है तथा बोलता है कि वह मुझसे प्यार करता है मैं उसे माफ कर दूं।

भारतीयों से डरे बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक, जानिए क्या है वजह?

साक्षी चोपड़ा ने अपने कर्वी फिगर से ढाया कहर

गर्मियों ने शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -