भारतीय तीरंदाजी चैम्पियनशिप: दो तीरंदाजों ने जीता कांस्य पदक
भारतीय तीरंदाजी चैम्पियनशिप: दो तीरंदाजों ने जीता कांस्य पदक
Share:

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय तीरंदाजी संघ से निलंबित भारतीय तीरंदाजों ने यहां एशियाई तीरंदाजी चैम्पियनशिप में मंगलवार को रिकर्व वर्ग में कांस्य पदक जीतने के साथ कंपाउंड के मिश्रित स्पर्धा में भी कम से कम रजत पदक पक्का कर लिया है. भारतीय महासंघ के निलंबन के कारण तटस्थ ध्वज के तले भाग ले रहे भारतीय तीरंदाजों ने रिकर्व के मिश्रित वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया. अतनु दास और दीपिका कुमारी की मिश्रित भारतीय जोड़ी ने चीन की यिचाई झेंग और शाअेजुआन वेई की जोड़ी को 6-2 से हराया.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय तीरंदाज अतनु दास ने एशियाई चैम्पियनशिप के व्यक्तिगत रिकर्व वर्ग में कांस्य पदक जीता. वहीं भारतीय तीरंदाजी महासंघ के निलंबन के कारण दास विश्व तीरंदाजी संघ के ध्वज तले खेल रहे हैं. उन्होंने कोरिया के जिन हायेक ओह को कांस्य पदक के शूटआफ मुकाबले में 6-5 से हराया, जंहा उन्होंने मिश्रित रिकर्व वर्ग में दीपिका कुमारी के साथ कांस्य पदक हासिल किया.

वही इस बात का भीम पता लगाया गया है कि कंपाउंड वर्ग में अभिषेक वर्मा और ज्योति सुरेखा वेन्नाम की भारतीय जोड़ी ने कोरियाई जोड़ी को 159-154 से हराकर फाइनल में जगह पक्की की. बुधवार को खेले जाने वाले फाइनल में भारतीय जोड़ी का सामना चीनी ताईपे की जोड़ी से होगा. टीम के मुकाबले बुधवार से शुरु होंगे. भारतीय महिला तीरंदाज गुरुवार को क्वालीफिकेशन दौर से ओलंपिक कोटा हासिल करने की कोशिश करने वाले हैं.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर पर फैन ने की नस्लभेदी टिप्पणी, न्यूज़ीलैंड क्रिकेट ने मांगी माफ़ी

ISL में हैदराबाद की टीम ने चैन्नई को 2-1 से दी मात

टीमों के खिलाफ प्रदर्शन कर टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों का आकलन करेंगे : मनप्रीत सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -