तो क्या इंदौर में 21 सितंबर से भी नहीं खोले जाएंगे स्कूल?
तो क्या इंदौर में 21 सितंबर से भी नहीं खोले जाएंगे स्कूल?
Share:

इंदौर : आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते चले जा रहे हैं। सभी राज्यों में मामलों को दिन पर दिन तेजी से बढ़ते हुए देखा जा रहा है। इंदौर में भी कुछ ऐसा ही माहौल है। इंदौर में भी दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। बीते दिनों से आंकड़ों में तेजी से बढ़त देखने के लिए मिल रही है। इस बीच स्कूल खोलने की भी अनुमति मिल गई है। जी दरअसल केंद्र सरकार के निर्देश के अनुसार 21 सितंबर से विद्यार्थियों को स्कूलों में मार्गदर्शन के लिए बुलाने के लिए कह दिया गया है।

लेकिन इस पर शहर के 70 फीसद स्कूलों ने असहमति जताई है। इंदौर सहोदय ग्रुप ने बीते गुरुवार को शहर के 120 सीबीएसई स्कूलों के बीच फॉर्म के माध्यम से स्कूल खोलने के लिए सर्वे किया था। बताया जा रहा है इसमें 91 स्कूलों ने अपना फीडबैक दिया है जिनमे 63 स्कूलों ने असहमति जता दी है। इसके अलावा वहीं 28 स्कूलों ने छात्रों को बुलाने के लिए सहमति जताई है।

इंदौर सहोदय ग्रुप के अध्यक्ष यूके झा का कहना है कि हमारे समूह के अधिकांश स्कूलों ने इंदौर में कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण अभी अभी न खोले जाने का सुझाव दिया है। अब ऐसे में आज यानी शुक्रवार को सभी सीबीएसई स्कूलों के बीच चर्चा कर इस पर कोई निर्णय लेने के बारे में कहा जा रहा है। खबरों के मुताबिक जो स्कूल खोलने की बात कह रहे हैं उनसे बात की जाएगी कि 'क्या वे भी अन्य स्कूलों के साथ स्कूल बंद रखने को तैयार हैं या नहीं।'

लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली भर्तियां, यहाँ करे आवेदन

राजस्‍थान के इन जिलों में मिलेगा बिजली का घरेलू कनेक्शन

बरेली के फर्नीचर बाजार में आग का कहर, खाक हुआ करोड़ों का सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -