जब प्रोटीन के डब्बे ही लूट ले गया चोर

जब प्रोटीन के डब्बे ही लूट ले गया चोर

चोरी के मामले सामने आते रहते हैं और जिनमें कुछ ना कुछ अजीब चीज़ चुराई जाती है जिसे जानकर हैरान रह जाते हैं. एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने कुछ और नहीं बल्कि ऐसी चीज़ चुराई है जिसे सुनकर आप वाकई हैरान रह जायेंगे और कहेंगे ये भी कोई चुराने की चीज़ है. भला खुद को मोटा करने के लिए कोई किस चीज़ की चोरी कर सकता है लेकिन ऐसा ही एक चोर ने किया है. आइये जानते हैं.

Video : मुस्लिम शख्स ने गुरुद्वारे में किया ऐसा काम, हो रहा वायरल

दरअसल, बात दिल्ली के रोहिणी इलाके की है जहां एक चोर काफी दुबला था और अपने दुबलेपन के कारण ही उसने ये चोरी की. इस चोर ने मोटे होने के लिए अपने साथियों के साथ प्रोटीन की दुकान पर लूट की. चोरी में इस चोर ने कुछ सामान के साथ-साथ प्रोटीन के डिब्बे भी चुरा लिए. बताया जा रहा है चोर काफी दुबला था जिसके चलते उसे किसी ने नसीहत दी कि प्रोटीन पाउडर से उसका दुबलापन दूर हो जायेगा. जिसके चलते उन्होंने ये चोरी की. सोमवार दोपहर अंकुश दुकान में थे तभी दुबला-पतला आरोपी आया और बॉडी बनाने का पाउडर मांगा. अंकुश ने समझाया कि बिना किसी जिम इंस्ट्रक्टर या डॉक्टर की सलाह लिए प्रोटीन लेना सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है.

इस बुजुर्ग ने की नीम्बुओं की चोरी, पुलिस ने धरा और..

ऐसे में दूकानदार ने उन्हें जिम ट्रेनर से सलाह लेने की बात कही लेकिन आरोपी नहीं माना. उस समय आरोपी वहां से लौट गया लेकिन कुछ देर बाद लौटा और अंकुश से प्रोटीन के ब्रैंड लिखकर देने को कहा और जब दुकानदार नाम लिखकर दे रहा था आरोपी ने बन्दुक निकाली और उसकी कनपटी पर रखकर सारी दवाएं लूट कर ले गया. आरोपी युवक दुकान में लगे CCTV की DVR (रिकॉर्डर) भी अपने साथ ले गया जिसके कारण उसे ढूंढ़ना काफी मुश्किल हो रहा है लेकिन अंकुश ने उसका हुलिया बता दिया.

यह भी पढ़ें...

Video : करोड़ों का हीरा चुराकर भागी चींटी, पुलिस कर रही तलाश

चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप

?