Video : मुस्लिम शख्स ने गुरुद्वारे में किया ऐसा काम, हो रहा वायरल

Video : मुस्लिम शख्स ने गुरुद्वारे में किया ऐसा काम, हो रहा वायरल

धर्म का पाठ हमे बचपन से पढ़ाया जाता है और कहा जाता है सभी एक हैं, कोई धर्म अलग नहीं होता. लेकिन जैसे हम बड़े होते हैं ये सब हमें बेईमाना लगने लगता है. हम जहां देखते हैं वहीं हमें हिन्दू और मुस्लिम अलग दिखाई देते हैं और कहीं-कहीं दंगे भी. भले ही हम सब को एक क्यों ना मान लें लेकिन इस बात का ध्यान रखा जाता है कि वो लोग मंदिर में नमाज़ नहीं पढ़ते न किसी गुरुद्वारे में. अगर ऐसा होता है तो लोग कहीं न कहीं भदादक ही जाते हैं. आज ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं.

इस बुजुर्ग ने की नीम्बुओं की चोरी, पुलिस ने धरा और..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल ही रहा है जिसमें इंसानियत की मिसाल पेश की जा रही है. आप देख सकते हैं ये वीडियो गुरूद्वारे का है जहां पर एक मुस्लिम लड़का भी है. इतना ही नहीं गुरूद्वारे में गुरुवाणी के बीच जब उसके नमाज़ का समय होता है तो वो वहीं पर नमाज़  भी पढ़ने लगता है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों के अच्छे-अच्छे रिएक्शन भी आ रहे हैं. आप देख सकते हैं नमाज पढ़ रहा व्यक्ति नीली टी-शर्ट में नजर आ रहा है.

चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप

इतना ही नहीं वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स छुप कर नहीं बल्कि सबके सामने नमाज़ पढ़ रहा है जिससे किसी को कोई आपत्ति नहीं है. एक ने इस पर कमेंट भी किया है कि लोग बहुत ही अच्छे हैं जो अपनी इंसानियत दिखा आरहे हैं वरना आज के ज़माने में लोग ऐसे नहीं होते हैं. ऐसे ही कुछ कमेंट आये हैं जो सभी को पसंद भी आ रहे हैं और वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें..

Video : करोड़ों का हीरा चुराकर भागी चींटी, पुलिस कर रही तलाश

हमेशा जवां रहती हैं यहां की लड़कियां, वो भी बिना मेकअप

?