चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप

चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप

कई तरह की वारदात होती आपने देखी भी होगी और सुनी भी होगी. कई बार गैंग बना कर लोग आते हैं और स्थानीय लोगों को परेशान करते हैं. उदाहरण के लिए बात करें तो कुछ समय पहले चोटी काटने वाली गैंग का डर सभी में था. लोगों का कहना था कि कोई रात को आता है और उनकी चोटी काटकर चला जाता है. अब इसके पीछे क्या सच था और क्या गलत था इस बात का पता नहीं लगाया जा सका क्योंकि हर कोई इस पर अपनी अलग राय दे रहा था. इसके बाद एक और गैंग सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

Video : करोड़ों का हीरा चुराकर भागी चींटी, पुलिस कर रही तलाश

दरअसल, ये जानकर आपको हैरानी होगी कि उत्तर प्रदेश में खून की चोरी की घटनाएं सामने आई हैं. स्थानीय लोग इस गैंग को 'खून चुसवा गैंग' कह रहे हैं. इतना ही नहीं इस पर पुलिस ने बस्ती के दो लोगों को हिरासत में लिया है और इस गैंग के बारे में जानकारी भी दी है. पुरानी बस्ती के थानाध्यक्ष सर्वेश रॉय ने जानकारी दी कि इस गैंग के लोग बच्चों और युवाओं को अपना शिकार बनाते हैं. आइये बता देते हैं कैसे बच्चों को अपना शिकार बनाते हैं ये लोग.

हमेशा जवां रहती हैं यहां की लड़कियां, वो भी बिना मेकअप

जैसा कि अक्सर किया जाता है छोटे बच्चों को कोई भी नशीली चीज़ सुंघा कर या उन्हें खिलाकर बेहोश कर दिया जाता है उनकी गैंग का एक मेंबर बच्चों को क्लिनिक पर ले जाता है और उनका खून निकाल लेता है. इसके बाद वो गैंग बच्चों के खून को 4500 रुपये में अस्पताल में बेच देते हैं. इसी के साथ बताया जा रहा है कि इस गैंग का मास्टरमाइंड नेपाल का रहने वाला है. इसके अलावा कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें..

9 घंटे के भारी ऑपरेशन को लड़की ने इस तरह किया हल्का

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये सांप, क्या आपने देखा ?

?