पुलिस से बचने के लिए युवक ने खुद को मारी गोली
पुलिस से बचने के लिए युवक ने खुद को मारी गोली
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में बीती रात तब खलबली मच गई जब एक युवक पर तेजाब फेंकने के बाद पुलिस द्वारा घेरे जाने से घबराए आरोपी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सदाशिव पेठ के तिलक रोड पर हुई इस वारदात में खुदकुशी करने वाले युवक के पास से मिली सैक बैग में फाइटर पंच, दो कोयता, दो चाकू जैसे घातक हथियार पाए गए हैं. खबरों के अनुसार इस मामले में यह बताया गया है कि उसने जिसपर तेजाब फेंका गया उस युवक के परिवार को खत्म करने के इरादे से अक्कलकोट से पुणे आया था.

वहीं इस मामले में सिद्धराम विजयकुमार कलशेट्टी (25, निवासी अक्कलकोट) ऐसा आत्महत्या करनेवाले का नाम है और वह तेल का व्यापारी है और जिस पर उसने तेजाब फेंका वह रोहित खरात लॉ का छात्र है. इसी के साथ उसकी माँ ज्योतिष विशारद है और जब रोहित और उसकी मां अक्कलकोट में देवदर्शन के लिए गए थे, तब सिद्धराम की उसकी माँ के साथ जान पहचान हुई थी. वहीं बाद में उसने उनसे फेसबुक पर दोस्ती की और अश्लील मैसेज भेजने लगा ऐसे में रोहित की माँ ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी, विश्रामबाग पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था और इसके बाद वह जमानत पर छूट गया.

वहीं जमानत पर छूटने के बाद सिद्धराम कल रात पुणे आया और वहां तिलक रोड पर स्वप्नगन्धा सोसाइटी के सामने रोहित अपनी एक दोस्त के साथ बात कर रहा था तब सिद्धराम ने उस पर तेजाब फेंक दिया. इस पर हाहाकार मच गया और पुलिस मौके पर पहुंच गई. उन्होंने रोहित को अस्पताल पहुँचाया और सिद्धराम की तलाश शुरू की. जब वह मिला तो वह पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया और बिल्डिंग की डक्ट में गिर गया जहाँ उसने खुद की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर खुद को गोली मार ली.

गांजे की खेती करने के आरोप में वृद्ध गिरफ्तार

शादी के एक दिन पहले ही युवती के साथ हो गया कुछ ऐसा

मेरठ में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, हजारों की नकदी समेत सामान जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -