प्रेमिका नहीं आई मिलने तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम
प्रेमिका नहीं आई मिलने तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

आजकल अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह तितावी (मुजफ्फरनगर) का है जहाँ एक गांव में युवती के मिलने नहीं आने से आहत प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी है. इस मामले में युवक का दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग था, जिसकी जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता तय कर दिया था और इस पर युवक-युवती ने घर से भागने का प्लान बनाया था. वहीं युवती घर से निकलने में कामयाब नहीं हो पाई और परिजनों ने बिना कार्रवाई के युवक के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ तितावी क्षेत्र के एक गांव में अलग-अलग समुदाय के युवक-युवती का काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इस बात की जानकारी मिलने पर युवती के परिजनों ने उसका घर से निकलना बंद करते हुए आनन-फानन में उसका रिश्ता भी तय कर दिया था. वहीं दोनों के बीच मोबाइल पर लगातार बातें होती रहीं और युवती का रिश्ता तय होने के बाद प्रेमी ने उससे मोबाइल पर बात कर सोमवार को घर से भागने का प्लान बनाया था, लेकिन ऐनवक्त पर युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गई.

इस मामले में सोमवार को पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार युवक घर से निकलकर निर्धारित स्थान पर जा पहुंचा, लेकिन जैसे ही युवती घर से निकली, लेकिन पहले से सचेत परिजनों ने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिया और उधर, घंटों तक भी युवती के नहीं पहुंचने से आहत प्रेमी अपने घर लौट गया और वहां जहरीला पदार्थ खा लिया. खबरों के मुताबिक़ युवक की रात में ही मौत हो गई और उसके बाद बीते मंगलवार सुबह बिना पुलिस कार्रवाई के युवक के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया.

मासूम बच्ची का रोना बर्दाश्त नहीं हुआ तो गला दबाकर हमेशा के लिए कर दी आवाज बंद

इस तरह अर्धनग्न अवस्था में मिला युवक का शव, पीट-पीटकर की गई हत्या

पुलिस द्वारा पकड़े गए ऑटो की देखभाल करना चौकीदार को पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -