जीन्स को लेकर हुआ विवाद, तो भाई ने किया भाई का क़त्ल

Aug 25 2018 12:12 PM
जीन्स को लेकर हुआ विवाद, तो भाई ने किया भाई का क़त्ल

इलाहाबाद: दुनिया के लगभग हर व्यक्ति ने अपने भाई-बहनों के साथ किसी न किसी समय लड़ाई जरूर की होगी, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी ने लड़ाई में अपने भाई की जान ले ली, वो भी किसी मामूली बात के लिए. नहीं न, आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यह घटना उत्तर प्रदेश के इलाहबाद की है, जहाँ एक भाई ने जीन्स की खातिर अपने सगे भाई का क़त्ल कर दिया.

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

थरवई थाना क्षेत्र के गांव बहमलपुर में फूलचंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके दो बेटे थे राजेंद्र और सुरेंद्र, एक दिन दोनों भाइयों के बीच जीन्स को लेकर झगड़ा हो गया. दरअसल सुरेंद्र ने बिना पूछे राजेंद्र की जीन्स पहन ली थी, जिससे राजेंद्र भड़क गया और दोनों भाइयों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. पहले तो घर वालों ने समझा बुझा कर उन्हें शांत कर दिया,  लेकीन कुछ देर बाद राजेंद्र वापिस आया और उसने चाकू से सुरेंद्र पर वार कर दिया.

दिनदहाड़े छात्रा को अगवा कर किया सामूहिक दुष्‍कर्म

परिजन घायल हालत में सुरेंद्र को अस्पताल लेकर दौड़े, लेकिन खून ज्यादा बह जाने के कारण सुरेंद्र की जान नहीं बच पाई. वहीं अपने भाई को चाकू मारने के बाद से राजेंद्र फरार है, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है. वहीं घरवाले इस घटना से सदमे में हैं.

खबरें और भी:-

छात्रा का यौन उत्पीड़न करने वाले शिक्षक की लोगों ने की धुनाई, नंगा कर शहर में घुमाया

इतना बदल गए अनूप सोनी कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

उत्तर प्रदेश से पकड़ाए ढाई करोड़ के ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार