छात्रा का यौन उत्पीड़न करने वाले शिक्षक की लोगों ने की धुनाई, नंगा कर शहर में घुमाया

पश्चिम गोदावरी: आंध्र प्रदेश में एक स्कूल शिक्षक की स्कूल की ही एक छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी, यही नहीं भीड़ ने उसे नग्न अवस्था में पुरे इलाके में घुमाया. घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया. 

एसिड अटैक की आग में झुलसी एक और पीड़िता

पुलिस ने बताया कि यह मामला आंध्र प्रदेश की पश्चिम गोदावरी जिले की है, जहाँ के एलुरु टाउन में लोगों को एक शिक्षक द्वारा छात्रा के यौन उत्पीड़न किए जाने की जानकारी मिली. जिसके बाद गुस्से भीड़ ने शिक्षक को पकड़कर बीच रास्ते पर पीटना शुरू कर दिया, काफी देर तक पीटने के बाद, आक्रोशित आवाम ने शिक्षक के कपडे फाड़ दिए और पुरे इलाके में उसे नग्न कर घुमाया. फ़िलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

क़र्ज़ के मामले में पाकिस्तान से आगे है भारत, हर व्यक्ति पर इतना है क़र्ज़ का बोझ

पुलिस का कहना है कि उस शिक्षक के पहले के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है कि क्या वो पहले भी इस तरह की हरकत में लिप्त रहा है,  इस सिलसिले में स्कूल के दूसरे शिक्षकों और छात्रों से मालूमत कर विस्तार से जानकारी इकट्ठा की जा रही है. लोगों का आरोप है कि शिक्षक कथित तौर पर अपनी ही छात्रा का यौन उत्पीड़न कर रहा था. शिक्षक की इस शर्मनाक करतूत को पहले तो छात्रा सार्वजनिक करने से बचती रही, लेकिन जब उसकी हरकतें ज्यादा बढ़ गईं तो उस छात्रा ने अपने परिजनों से शिकायत की. 

खबरें और भी:-​

केरल बाढ़: क्या होती है "राष्ट्रीय आपदा" जिसपर हो रहा है इतना हंगामा

विष्णु दिगम्बर पलुस्कर : शास्त्रीय संगीत को दुनियाभर में मशहूर करने वाले कलाकार

लालू के बिगड़ते स्वास्थ्य से परेशान हुए तेजस्वी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -