Video: THAR को गोल-गोल नचाना पड़ा भारी, एक गलती से पहुँच गए अस्पताल
Video: THAR को गोल-गोल नचाना पड़ा भारी, एक गलती से पहुँच गए अस्पताल
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। जी दरसल इस वीडियो में कुछ युवक मिलकर थार पर स्टंट कर रहे थे लेकिन फिर ऐसा हुआ कि उन्हें अस्पताल जाना पड़ गया। जी हाँ, अब तक आपने फिल्मों में गजब के स्टंट देखे होंगे और इन्ही को देखकर किसका मन नहीं करता कि वो भी ऐसा ही कुछ करे लेकिन फिल्मों में तो एक्टर्स बेहद ही सावधानी के साथ कोई भी स्टंट करते हैं।

हालाँकि आजकल के लोग बिना सोचे समझे ही स्टंट करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में अब सामने आए इस क्लिप को ही देख लीजिए जहां कुछ मजे-मजे स्टंट कर रहे थे लेकिन अंत में उनका ये स्टंट उन्हीं पर भारी पड़ गया। आप देख सकते हैं इस वीडियों में कि कई लोग एक थार पर बैठकर तेज रफ्तार से मैदान के गोल-गोल चक्कर लगा रहे हैं। वहीं एक-दो चक्कर तो आराम से कट जाते हैं लेकिन जैसे ही तीसरा चक्कर शुरू होता है। देखते ही देखते गाड़ी का सुंतुलन बिगड़ जाता है और उस पर बैठे सभी लोग बुरी तरीके से गिर जाते हैं।

क्लिप देखकर ऐसा लग रहा है कि इस हादसे में कई युवक घायल हो गए। फिलहाल लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं। वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा कि सच में स्टंटबाजी करने के चक्कर में लोगों को अपनी जान की भी परवाह नहीं रहती। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि इस तरह के खतरनाक स्टंट से हमे बचना चाहिए। इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

झिंगाट पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

जब पार्टी में बप्पी दा को सोने से लदा देख राजकुमार ने कह दी थी ये बड़ी बात

इस मशहूर अभिनेता को शहनाज गिल ने लगाया गले, तस्वीर शेयर कर बताया दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -