तिहाड़ जेल में कैदी के पेट में मिले 5 मोबाइल फोन, एक्स-रे देखकर उड़े डॉक्टर्स के होश
तिहाड़ जेल में कैदी के पेट में मिले 5 मोबाइल फोन, एक्स-रे देखकर उड़े डॉक्टर्स के होश
Share:

दिल्ली की बहुचर्चित तिहाड़ जेल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है और इस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला चौकाने वाला है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, एक कैदी के पेट में एक-दो नहीं बल्कि पूरे पांच मोबाइल फोन पड़े हैं। जी हाँ और यह मामला तिहाड़ जेल के वार्ड नंबर-1 का है। बताया जा रहा है यह मोबाइल फोन चोरी छिपे जेल के अंदर लाया था और इन मोबाइल फोन को बेचकर कैदी पैसे कमाना चाहता था। हालाँकि जेल में पैसे कमाने का लालच कैदी के लिए जी का जंजाल बन गया है। फिलहाल ये मोबाइल फोन कैदी के पेट से नहीं निकल पा रहे हैं। जी हाँ और इसके लिए डॉक्टरों से सलाह दी जा रही है।

खबरों के अनुसार कैदी हत्या, लूट और डकैती के मामले में जेल में बंद हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि यह कैदी कुछ दिन पहले ही कोर्ट डेट पर गया था और इसी बीच वह पांच मोबाइल फोन निगल लिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जेल के एंटी गेट पर कैदियों की तलाशी के दौरान वह सुरक्षाकर्मियों को गच्चा दे गया। वहीं जब जेल के अंदर गया तो उसे निकालने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। सामने आने वाले एक रिपोर्ट के अनुसार, जब कैदी परेशान हो गया तो वह खुद ही मामले की जानकारी जेल के अधिकारियों को दी।

जी हाँ और उसने जेल के अधिकारियों को बताया कि वह कैसे पांच मोबाइल फोन को निकल गया था। इस दौरान कैदी की बात सुनकर पहले तो जेल अधिकारी हंस पड़े और उसे भगाने लगे, हालाँकि जब कैदी पेट पकड़ते हुए रोकर कहने लगा तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। उसके बाद कैदी के दावे की पुष्टि के लिए दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में उसके पेट का एक्स-रे कराया गया। एक्स-रे में कैदी के पेट में पांच मोबाइल फोन दिखाई दिया। खबरों के मुताबिक कैदी के पेट में मौजूद फोन छोटे हैं और यह मोबाइल फोन की-पैड वाला है।

शिवपुरी में जन्मा अनोखा बच्चा, लिंग देखकर लोग सोच रहे लड़का है या लड़की

Video: THAR को गोल-गोल नचाना पड़ा भारी, एक गलती से पहुँच गए अस्पताल

यहाँ अपनों की मौत पर जश्न मनाते हैं लोग, पहनते हैं नए-नए कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -