खेत गई लड़की के पास आया रिश्तेदार और करने लगा गंदी हरकते...
खेत गई लड़की के पास आया रिश्तेदार और करने लगा गंदी हरकते...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जसपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पशुओं के लिए खेत से बरसीम लेने गई किशोरी को उसके ही पड़ोसी रिश्तेदार ने दबोच लिया और शोर मचाने पर बामुश्किल किशोरी ने अपने को उसके चंगुल से छुड़ाया गया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार किशोरी की आप बीती सुनकर आरोपी के घर पहुंचे किशोरी के पिता से आरोपी एवं उसके पुत्र ने मारपीट की और इसी के साथ खूब गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में पुलिस ने पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ब्लाक क्षेत्र के ग्राम निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि बुद्ववार दोपहर को उसकी 17 वर्षीय बहन पशुओं के लिए खेत से चारा लेने गई थी. अब इस मामले में यह आरोप है कि गुरूद्वारा नं.एक भोगपुर डाम निवासी मंगत सिंह पुत्र भगवान सिंह ने उसकी नाबालिग बहन को खेत पर दबोच लिया और अश्लील हरकतें करने लगा.

वहीं उस दौरान किशोरी ने किसी तरह शोर मचाते हुए स्वयं को उससे छुड़ाया गया और परिजनों को घटना की जानकारी दी. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

कोलकाता पुलिस ने पकड़ी हथियारों की बड़ी खेप, लोकसभा चुनाव में होना था इस्तेमाल

रुद्रपुर की झाड़ियों में इस हालत में मिला युवक का शव

साथी को आया ग़ुस्सा युवक को दे मारा रसोई गैस सिलेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -