बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया दरिंदा और गंदा काम करने के बाद...
बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया दरिंदा और गंदा काम करने के बाद...
Share:

आजकल अपराध के नए नए ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं जिन्हे सुनकर दिल दहल जाता है. अब आज हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं वह भी कुछ ऐसा ही है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज थाना क्षेत्र का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसका शव खेत में फेंक दिया गया और उसके बाद जब लोगों ने शव को देखा तो पुलिस में कम्प्लेन की.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की बच्ची रविवार शाम पड़ोस में एक समारोह में गयी थी और उसके बाद पड़ोस में रहने वाला 32 साल का एक युवक बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले सूनसान जगह ले गया और दुष्कर्म कर बच्ची की हत्या कर दी. वहीं इस मामले में जब देर रात तक बच्ची घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी.

बताया गया है कि इस दौरान आरोपी भी बच्ची के परिजनों के साथ था और वह भी बच्ची की तलाश में जुट गया. वहीं जैसे ही बच्ची का शव मिला वैसे ही मिलने के बाद से युवक फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा है और आरोपी के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता के तहत दुष्कर्म, हत्या और पॉक्सो कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

फ्लेट से आ रही थी बदबू जैसे ही खोल कर देखा तो उड़ गए होश

चोरी के आरोप मंदबुद्धि युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

आखिर ऐसा क्या हुआ की चलते-चलते ही महिला ने लगा दी नहर में छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -