फ्लेट से आ रही थी बदबू जैसे ही खोल कर देखा तो उड़ गए होश

रायपुर : शहर में झारखंड निवासी 42 वर्षीय युवक का शव एक फ्लैट में मिला है। युवक की मां पांच दिन पहले लखनऊ गई थी। वो लौट कर आई और फ्लैट खोला तो भीतर शव पड़ा था। शव सड़ गया था। पुलिस के मुताबिक शव पांच दिन पुराना है। मृतक के पास शराब की बोतलें और कुछ खाने की सामग्री मिली है। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है।

रात ढाई बजे लड़की ने काटी हाथ की नस और टंकी पर चढ़कर...

फ्लेट से आ रही थी बदबू  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विधानसभा थाना इलाके में कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के फ्लैट नंबर 32 में राहुल शर्मा अपनी मां के साथ रहता था। राहुल झारखंड का मूल निवासी था। वो मैट्स यूनिवर्सिटी में काम करता था। राहुल की मां पांच दिन पहले लखनऊ गई थी। जब वो आई तो उसने फ्लैट खोला। फ्लैट में बेटे राहुल की लाश देखकर वो चिल्लाने लगी। उसने पुलिस को सूचित किया। फ्लैट से तेज दुर्गंध आ रहा था।

रास्ते से युवती को छत पर पकड़ ले गये दो दरिंदे और करने लगे गन्दा काम लेकिन... 

सिपाही ने भी की आत्महत्या 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने फोरेंसिंक टीम को बुलाया और मौके पर जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मथुरा जिले के थाना राया क्षेत्र में सोमवार को यूपी पुलिस के एक सिपाही का शव पेड़ से लटका मिला। सिपाही आगरा के थाना रकाबगंज में तैनात था। हत्या है या आत्महत्या यह अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

अपने दादाजी समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोचा

क्रिकेट खेलते समय बुजुर्ग महिला ने नहीं दी बच्चों को गेंद फिर जो हुआ वो कर देगा आपको दंग

जैकेट में छिपा कर ले जा रहे थे लाखों रुपए पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

Most Popular

- Sponsored Advert -