जंगल और स्कूल कि छत पर 2 दिन तक किया बलात्कार

छत्तीसगढ़ / बैकुंठपुर : महिला को बहला-फुसलाकर कर उसके साथ जंगल में बलात्कार करने का मामला सामने आया है. आरोप है की आरोपी ने महिला के साथ दो दिन तक बलातकार किया. आरोपी युवक ग्राम पंचायत मंडलपारा का रहें वाला है जो कि सब्जी-भाजी बेचने का काम करता है. वही पीड़ित महिला खंधौरा निवासी है. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स महिला को दिन के समय अपने साथ जंगल में लेकर गया जहां उसके साथ पुरे दिन रेप किया और फिर रात के समय स्कूल की छत पर रखकर बलात्कार किया. आरोपी ने तीसरे दिन महिला को तमजीरा में छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक खंधौरा के रहने वाली महिला पति के साथ अनूपपुर जिले में रहती है. 10 मई को महिला के पति ने घर भेजने के लिए वाहन से बैकुंठपुर में छोड़ दिया और बस से घर जाने कहा.

महिला चौक पर बस का इंतजार कर रही थी. इस दौरान मंडलपारा निवासी भरत साहू पहुंचा और बहला-फूसलाकर बाइक से छोडऩे की बात कहकर अपने साथ ले गया. जहां आरोपी ने महिला के साथ जबरन मंडलपारा स्कूल भवन की छत पर दो रात और एक दिन जंगल में बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित महिला को तमजीरा में छोड़ दिया. इसके बाद महिला ने पुलिस ने शिकायत दर्ज़ कराई. फ़िलहाल आरोपी फरार है.

Most Popular

- Sponsored Advert -