दलित बीमार जिस्म से होटल में बलात्कार
दलित बीमार जिस्म से होटल में बलात्कार
Share:

उत्तर प्रदेश : इलाज के बहाने गोंडा से लखनऊ लाकर एक दलित युवती को उसके परिचित ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. हैरानी की बात ये रही की लखनऊ में जब मामले की सूचना पुलिस को मिली तो कार्रवाई की बजाए गोंडा जाने के लिए कहा गया. पीड़िता ने बाद में गोंडा में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, गोंडा के उमरी बेगमगंज थाना इलाके में रहने वाली 15 साल की युवती पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी. उसके एक परिचित नत्थू ने उसका लखनऊ में इलाज कराने को कहा, जिसके बाद युवती की मां उसको भेजने के लिए तैयार हो गई.

इसके बाद नत्थू उसे लेकर लखनऊ के एक होटल पहुंचा, जहां उसने उसके साथ रेप किया. बताया जाता है कि होटल के कमरे से चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने नत्थू को गिरफ्तार करने के बजाए दोनों को वहां से जाने के लिए कहा. इसके बाद नत्थू पीड़िता को लेकर दूसरे होटल में गया और फिर से युवती के साथ रेप किया. इसके बाद उसे उसके गांव छोड़कर फरार हो गया.

इस दौरान आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. लड़की ने अपनी आपबीती मां को बताई तो उसने उमरी बेगमगंज थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है.

UP : महिला पर दर्ज हुआ POCSO, नाबालिग लड़के का...

4 महीने के भ्रूण को थैली में लेकर इंसाफ की गुहार लगाने थाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -