UP : महिला पर दर्ज हुआ POCSO, नाबालिग लड़के का किया यौन उत्पीडन
UP : महिला पर दर्ज हुआ POCSO, नाबालिग लड़के का किया यौन उत्पीडन
Share:

उत्तरप्रदेश / सहारनपुर : उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नाबालिग लड़के के यौन उत्‍पीड़न की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत एक युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि ये यूपी में इस तरह का मामला है, जब किसी महिला पर पॉक्‍सो लगाया गया हो।

जानकारी के मुताबिक 16 साल के पीड़ित लड़के का आरोप है कि 23 साल की आरोपी युवती ने उससे शादी करने का दबाव बनाया। उसका भाई मामले की शिकायत लेकर पहले पुलिस के पास गया, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया क्‍योंकि आरोपी एक युवती थी। मामला कोर्ट में गया, जिसके बाद पुलिस को निर्देश दिया गया कि मामले की शिकायत दर्ज कर जांच की जाए।

कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस अफसरों के मुताबिक, आरोपी युवती के पास से मिली कुछ वीडियो क्लिपिंग्‍स में दिख रहा है कि नाबालिग आपत्तिजनक‍ स्थिति में है। साथ ही युवती लड़के का यौन उत्‍पीड़न कर रही है। वो लड़के पर शादी का दबाव बनाकर धमकी दे रही है कि अगर वो शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो वह वीडियो क्लिप को वायरल कर देगी।

5000 लड़कियों को कर चुके नीलाम,कोठा संचालक पति पत्नी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस स्‍टेशन के एसओ पीयूष दीक्षित ने बताया कि कोर्ट के निर्देश पर हमने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी ये मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। जांच के दौरान दोनों के बीच हुए मैसेज और कॉल रिकॉर्डिंग्‍स से पता चला है कि महिला लड़के पर शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन उसने मना कर दिया। हम वीडियो की भी जांच कर रहे हैं, जिसमें लड़का आरोपी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में है। एसओ ने आगे बताया कि ये शायद यूपी में पहला ऐसा केस है, जब किसी महिला पर पॉक्‍सो लगा हो।

8 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर घर के सामने फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -