मां की हत्या की धमकी देकर 6 महीने से करता रहा रेप...
मां की हत्या की धमकी देकर 6 महीने से करता रहा रेप...
Share:

बिहार : बिहार के मुजफ्फरपुर में मां की हत्या की धमकी देकर 14 साल की नाबालिग लड़की से 6 महीने तक लगातार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत पुलिस में किये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना टाऊन थाना इलाके की है. पीड़िता आरोपी के पड़ोस में ही रहती है. दोनों की मां आपस बहुत अच्छी दोस्त है और आरोपी पीड़िता के घर हमेशा आया जाया करता था.

पीड़िता के मुताबिक, 20 जनवरी को आरोपी उसके घर आया था और अकेला पाकर जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी और 6 महीने तक उसका यौन शोषण करता रहा. इसी बीच पीड़िता की शारीरिक स्थिति देख कर परिवार वालों को शक हुआ तो परिजनों ने महिला डॉक्टर से उसका चेक अप कराया. चेक अप मे पता चला कि वह 5 महीने से प्रेग्नेंट है .

जब परिजनों ने पीड़िता से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. इस घटना के बाद मुहल्ले के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया. सिटी एसपी ने महिला थानेदार को प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है. एसपी के मुताबिक कोर्ट में बयान दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा. उन्होनें कहा कि थानाध्यक्ष पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -