6 साल की मासूम संग किया रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट
6 साल की मासूम संग किया रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक वहशी ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के जैसे तैसे उस दरिंदे के चंगुल से निकल कर भाग पाई और इस मामले को नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के तहत मामले के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि, ''दिन में बच्ची स्कूल से पढ़कर घर वापस जा रही थी. तभी आरोपित उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. इसके बाद बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. किसी तरह वह आरोपित के चंगुल से निकली और घर में आपबीती सुनाई.'' इस मामले में बताया जा रहा है उसके आपबीती सुनाने के बाद पीड़िता के पिता ने तत्काल नगर थाने की पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी और सुचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं पीड़िता के पिता के बयान पर नगर थाना में आरोपित नागेंद्र के विरुद्ध शिकायत दायर कर ली गई और पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में लग चुकी हैं. वहीं देर रात पुलिस मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बच्ची को ले गए थे.

इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -