युवक को कांटा निकालने के लिए पिन देने गई थी लड़की, हुआ बलात्कार
युवक को कांटा निकालने के लिए पिन देने गई थी लड़की, हुआ बलात्कार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उज्जैन का है. इस मामले में न्यायालय विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) डॉ0 (श्रीमती) आरती शुक्ला पाण्डेय, अपर सत्र न्यायाधीश महोदय उज्जैन, के न्यायालय द्वारा आरोपी रामेश्वर पिता गंगाराम, उम्र 22 वर्ष निवासी उन्हेल जिला उज्जैन को धारा 376दुष्कर्म भादवि एवं धारा 3/4 पॉक्सो में 07 वर्ष का कठोर कारावास एवं कुल 2,000/- रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया है. खबर मिली है कि उप-संचालक (अभियोजन) डॉ साकेत व्यास ने अभियोजन घटना अनुसार बताया कि, 'घटना दिनांक 30.12.2016 का है.'

इस मामले में जब पीड़िता ने अपनी माता के साथ पुलिस थाना उन्हेल पर उपस्थित होकर प्रथम सूचना रिपोर्ट लेखबद्ध कराई कि, 'मैं अपने खेत पर चने का पाला सुखा रही थी तभी दिन के करीब 02-02ः30 बजे की बात है कि उसके पास आरोपी रामेश्वर बकरी चराते हुऐ उसके खेत पर आया और उसने पीड़िता से कांटा निकालने के लिए पिन मांगी उसने आरोपी को जाकर उसे पिन दी तब उसने पीड़िता को पकड़ लिया और पीड़िता द्वारा चिल्लाने पर उसका मुंह हाथ से दबा दिया. उसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर आरोपी ने उसे छोड़ा तो पीड़िता भागकर उसके खेत के पास काम कर रहे व्यक्ति के पास चली गई.

उसके बाद लड़की ने व्यक्ति को बताया कि 'आरोपी रामेश्वर ने उसकी इज्जत लूटी है और फिर वह व्यक्ति पीडिता को घर पर ले गया, पीड़िता के मम्मी-पापा को घटना की जानकारी दी।' इस मामले में पीड़िता ने अपने माता-पिता के साथ पुलिस थाना उन्हेल पर जाकर रिपोर्ट लेखबद्ध कराई और पुलिस थाना उन्हेल द्वारा आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आवश्यक अनुसंधान पश्चात न्यायालय में अभियोग पत्र प्रस्तुत किया गया। अब इस मामले में अभियोजन के तर्कों से सहमत होकर आरोपी को दण्डित किया जा चुका है.

आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची

20 घंटों में 110 लोगों ने किया रेप, 14 साल की लड़की से हैवानियत

इस घिनौनी वजह से युवक ने 19 लोगों को उतारा मौत के घाट, मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -