90 साल की महिला को शराबी ने बनाया हवस का शिकार
90 साल की महिला को शराबी ने बनाया हवस का शिकार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह तेलंगाना का है। इस मामले में जो घटना सामने आई है वह हैरान कर देने वाली है। यहाँ एक दरिंदे ने जो किया है वह आपको हिलाकर रख देगा। जी दरअसल यहाँ 90 साल की वृद्ध महिला की बलात्कार के बाद हत्या को अंजाम दिया गया। इस मामले को नलगोंडा जिले के अनुमुला मंडल क्षेत्र के मारेपल्ली गांव में शनिवार रात का बताया जा रहा है। वहीं खबर मिली है कि मारेपल्ली निवासी एक वृद्ध महिला (90) के चार बेटे हैं और इन सबकी शादी हो चुकी है और वे सब अलग-अलग रह रहे हैं। वहीं अपने पति की मौत होने के कारण वृद्ध महिला गांव के सीमांत के क्षेत्र में एक झोपड़ी में रहती थी।

वहीं बीते रविवार को जब परिवार वालों ने आकर देखा तो वह झोपड़ी में मरी हुई पाई गई। इस मामले में पुलिस ने पूरी जानकरी देते हुए बताया कि इसी के कारण परिवालों ने उसके बड़े बेटे को इस घटना के बारे में जानकारी दी और जब परिवार वालों ने शव को घर ले जाने की कोशिश की तो जमीन पर खून के धब्बे देखे गैर और शव के ऊपर जख्म भी मिले थे। यह सब देखने के बाद परिवार के लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही मिर्यालगुडा डीएसपी वेंकटेश्वर राव घटनास्थल का दौरा किया और उन्होंने पूरी जांच की।

पुलिस का कहना है कि मृतक वृद्ध महिला के बेटे का कहना है कि, 'गांव के रहने वाले सत्रशाला शंकर शराब के नशे में उनकी मां की झोपड़ी के पास शनिवार रात को अनेक बार चक्कर काटते हुए देखा गया है।' वहीं इस बात के बारे में पता चलने के बाद पुलिस ने शराबी शंकर को लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं वह इससे पहले भी एक वृद्ध महिला संग रेप कर चुका है।

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

दोषी पादरी को 16 साल की मासूम से यौन शोषण के मामले में मिली सजा

सलवार-कमीज पहनकर महिला मित्र से मिलने पहुंचा युवक, लोगों ने कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -