सुसाइड नोट लिखकर होटल के कर्मचारी ने की आत्महत्या

Jul 04 2020 01:20 PM
सुसाइड नोट लिखकर होटल के कर्मचारी ने की आत्महत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आप सभी को हैरान कर जाएगा. जी दरअसल इस मामले में सुबाथू धर्मपुर मार्ग पर होटल के कर्मचारी ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली है. इस मामले में सूचना अन्य कर्मचारियों ने पुलिस को दी. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दायर कर लिया है. इसी के साथ ही उन्होंने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है. पुलिस का कहना है उस नोट में मृतक ने लिखा है कि 'डिप्रेशन में होने के कारण आत्महत्या की है.' पुलिस का कहना है कि 'होटल का कर्मचारी रूपक करमाकर, निवासी कोटा राजस्थान ने होटल के एक कमरे में पंखे की कुंडी से फंदा लगा लिया.' इस मामले में मिली जानकारी के तहत वह कुछ दिन पहले यहां आया था और उसे होटल में ही क्वारंटीन किया था.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि उसका क्वारंटीन समय पूरा हो गया था. वहीं कमरे में एक नोट भी मिला है जिसे देखकर यह कहा गया है कि वह सुसाइड करने से पहले लिखा गया था. उस नोट में मृतक ने आत्महत्या के लिए खुद को जिम्मेदार बताया और डिप्रेशन में होने के कारण आत्महत्या करना लिखा है. इस मामले में कमरे में दवाइयों के तीन-चार खाली रैपर मिले हैं जिससे यह बात सामने आई है कि मृतक ने आत्महत्या करने से पहले इन दवाइयों का सेवन किया होगा. इस मामले में एसपी सोलन अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है और कहा है कि पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

कहीं आपके किचन का नमक 'नकली' तो नहीं ? दिल्ली पुलिस ने पकड़ी बड़ी खेप

10वीं की छात्रा को उठा ले गए बदमाश और किया घिनौना काम

15 साल की लड़की ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस