भाभी के प्यार में ऐसा पागल हुआ देवर कि दे दी जान
भाभी के प्यार में ऐसा पागल हुआ देवर कि दे दी जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कैमूर जिले का है. जहाँ एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे ही है. इस मामले के पीछे उसका भाभी के साथ प्रेम-प्रसंग बताया गया है. वहीं अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के बलीपुर गांव में एक युवक की फांसी के फंदे से झूलती लाश बरामद हुई. उन्होंने कहा मृतक मनीष दरीगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला था और बलीपुर में उसका ननिहाल था.

वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि युवक को ननिहाल गांव में ही रिश्ते में लगने वाली एक भाभी से प्रेम हुआ और महिला दो बच्चों की मां निकली. वहीं उसका पति बाहर कमाता था. ऐसे में यह भी बताया जा रहा है कि युवक ने कई बार उसे अपने साथ भागने की बात की थी, लेकिन वह कभी भी हाँ नहीं कर पाई और इसी से परेशान होकर युवक ने उसी के घर में फांसी लगाकर जान दे दी.

इस मामले में उसका शव देखकर गांव वालों की सूचना पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर वहां गई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने महिला समेत पर 5 लोगों पर हत्या किये जाने का आरोप लगा दिया है. पुलिस अब मामले की जांच में लग चुकी है. पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है.

एक बार​ फिर पीएम मोदी बढ़ा सकते है लॉकडाउन, मुख्‍यमंत्री भी कर रहे मांग

अब कोचिंग स्टाफ के वेतन में हो सकती है कटौती

इस राज्य में अगली क्लास में पहुंचे पहली से आठवीं तक के छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -