10 रुपए का लालच देकर रोज करता था दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल
10 रुपए का लालच देकर रोज करता था दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल
Share:

हाल ही में आई एक घटना ने सभी को हैरानी में डाल दिया. जी हाँ, यह घटना मंदसौर की है जहाँ शहर के खानपुरा क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ एक ऑटो चालक ने दुष्कर्म किया है. खबरों के अनुसार पीडि़ता ने पूरा घटनाक्रम घर आकर अपने माता-पिता को बताया जिसके बाद बच्ची के माता-पिता उसे लेकर थाने गए और वहां शिकायत की. वहीं पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, मिलने वाली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि 24 साल पहले पीडि़ता के माता-पिता रामटेकरी क्षेत्र में रहते थे और आरोपी जगदीश कुमावत उनका पड़ोसी था परिचित होने के चलते आरोपी जगदीश खानपुरा पीडि़ता के घर जाता था और वहां पर उसकी नियत पीडि़ता को देखकर बिगड़ गई.

इसी के आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के माता-पिता दोनों मजदूर है और मजदूरी करते हैं वहीं वह पीडि़ता दिन में घर पर अकेली रहती थी. एक दिन वह दोपहर में घर गया और पीड़िता को 10 रूपए का लालच देकर खानपुरा क्षेत्र के पास झाडिय़ों में ले गया और वहां पर दुष्कर्म किया और धमकी दी कि किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा.

इसके बाद पीड़िता ने घर आकर कुछ नहीं बताया और एक दिन फिर आरोपी ने दुष्कर्म किया और उसके बाद बीते रविवार को भी उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता के शरीर में दर्द होने लगा और उसने अपने परिवारवालों को सब बता दिया और इस मामले में अब आरोपी जगदीश कुमावत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

समलैंगिक साध्वी नाबालिग बच्चियों से जबरन बनाती थी संबंध

पिता-पुत्र करते थे गोद ली बेटी के साथ गंदा काम, उसके ऊपर छोड़ देते थे कुत्ता

#METOO : एक तरफ देवी के रूप में पूजी जा रही है नारी, तो दूसरी ओर यौन उत्पीड़न जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -