कुपूत : शराब के लिए ले ली मां की ही जान
कुपूत : शराब के लिए ले ली मां की ही जान
Share:

लखनऊ : एक युवक ने शराब के लिए अपनी ही वृद्ध मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या इतने नृशंस तरीके से की गई थी कि वृद्धा की मौत हो गई। आरोपी पुत्र ने कल्हाड़ी से मां के सिर पर कई वार किए। यही नहीं उसने मां के दोनों हाथ भी काट दिए। पुलिस द्वारा हत्यारे युवक को पकड़ लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रामदेवी पति बलवंत 60 वर्ष अपने दो पुत्रों उमेश और रामलखन उर्फ जयद्रथ के साथ रहा करती थी। उसके पति बलवंत पाल की कुछ समय पूर्व ही मृत्यु हुई थी और उसकी दोनों ही बेटियों की भी शादी हो गई थी। दोनों पुत्र उमेश और रामलखन अभी भी अविवाहित हैं। उमेश ने जानकारी देते हुए बताया कि रामलखन नशेबाज हैं और शराब के लिए दोनों में अधिकांशतः झगड़ा हुआ करता था।

रामलखन ने शराब के लिए पैसों की मांग की। मगर वृद्धा ने रामलखन को पैसे देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद रामलखन ने कमरा बंद कर दिया और मां पर कुल्हाड़ी से हमला करने लगा। कुल्हाड़ी से वार होने पर मां की चीख निकल पड़ी। ऐसे में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। खून से सनी मां को लोगों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वृद्धा का खून अधिक बह गया था जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि आरोपी पुत्र को पुलिस ने पकड़ लिया है। मगर परिवार के लोगों ने उसकी शिकायत नहीं की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -