3 बच्चो की मौत के बाद पत्नी को पीट-पीटकर पति ने दे दी मौत

Aug 06 2019 02:00 PM
3 बच्चो की मौत के बाद पत्नी को पीट-पीटकर पति ने दे दी मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून से सामने आया है. इस मामले में देहरादून के निकट डोइवाला क्षेत्र में चार दिन पहले पति द्वारा डंडे की पिटाई से गंभीर रूप से घायल महिला ने रविवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है और यह घटना चौकाने वाली है. इस मामले में बीते 30 जुलाई को सामने आई इस वीभत्स घटना में दंपति के तीनों बच्चों की भी मौत हो गई थी और बात करते हुए पुलिस ने कहा- घटना में बुरी तरह से घायल रीना देवी (40) की भी आज जौलीग्रांट अस्पताल में मृत्यु हो गई. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''पिता की बेरहमी की शिकार रीना देवी की 11 वर्षीया पुत्री भूमिका ने दो अगस्त को दम तोड़ दिया था जबकि उनके दो अन्य बच्चों, विनय (13) और मुस्कान (नौ) की घटना वाले दिन ही मृत्यु हो गई थी.''

वहीं आगे घटना के बारे में पुलिस ने कहा ''घटना को अंजाम देने के बाद खुद भी पंखे से लटककर जान देने का प्रयास करने वाले आरोपी मान सिंह उर्फ राम सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है और मान सिंह ने बीते 30 जुलाई की सुबह अपनी पत्नी रीना, पुत्र विनय, पुत्रियों भूमिका और मुस्कान को डंडे से बुरी तरह पीटा था.'' वहीं इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि ''चीख पुकार सुनकर आरोपी के घर पहुंचे पड़ोसियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया था.

इस बीच, मानसिंह ने खुद भी पंखे से लटककर जान देने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसियों ने उसे बचा लिया और उसे भी अस्पताल पहुंचाया. सिर में गंभीर चोटों के कारण विनय और मुस्कान ने अस्पताल में उपचार के दौरान उसी दिन दम तोड़ दिया.'' वहीं रीना देवी के परिवार वालों ने मान सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दायर करवाया है और इस मामले में हुई जांच से पता चला है कि मानसिंह के अपनी पत्नी से संबंध तनाव से भरे हुए थे.

सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

नहीं बन पाया पिता तो पत्नी ने ठुकराया, दुखी होकर बन गया किडनैपर

एकतरफा प्यार में लड़की को ज़िंदा जलाया, मिली फांसी की सजा