सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

Aug 05 2019 06:18 PM
सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

पटना: कटिहार से मेरठ के लिए जा रहे एक दंपत्ति के साथ अनहोनी हुई है. पत्नी की चलती ट्रेन में गला रेतकर हत्या कर दी गई और पति को दो गोलियां लगी हैं. घायल पति का उपचार पीएमसीएच में चल रहा है. उसकी हालत स्थिर है. चलती ट्रेन की एसी बोगी में एक महिला की हत्या से कई सवाल उठ रहे हैं. इस मामले में पुलिस कुछ नहीं कह रही है. दूसरी तरफ पति के बयान पर भी संदेह हो रहा है. 

कटिहार से दिल्ली की तरफ जा रही सीमांचल एक्सप्रेस में उत्तम कुमार, कंचन देवी एसी बोगी में यात्रा कर रहे थे . इन दोनों का मेरठ जाना था, किन्तु इसी बीच कंचन देवी की गला रेतकर हत्या कर दी जाती है. उत्तम कुमार के अनुसार, उसे भी दो गोलियां मारी जाती है. आसपास के लोग उसकी सहायता के लिए नहीं आते हैं और सूचना देने पर पुलिस भी घटना के तीन घंटे बाद पहुंचती है. ये घटना शनिवार को लगभग 2 बजे बेगूसराय से बरौनी के आसपास होती है. 

रविवार सुबह सीमांचल एक्सप्रेस जब सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर पाटलिपुत्र जंक्शन पर आती है, तो पुलिस कंचन देवी की लाश बरामद करती है. पीएमसीएच में उपचार करा रहे उत्तम कुमार के अनुसार, जब उनकी पत्नी कंचन टॉयलेट से वापस नहीं लौटी है तो वो उसे खोजते हुए टॉयलेट पहुंचे. जहाँ पहले से घात लगाए बदमाशों ने उस पर गोली चला दी और चलती ट्रेन से उतर कर भाग गए. उत्तम से ये पूछे जाने पर कि उसने किस स्थिति में पत्नी को देखा तो, जवाब मिला कि उसे केवल ये पता है कि उसकी पत्नी का पोस्टमार्टम हो रहा है.

डार्क सर्कल को आसानी से दूर करता नींबू, जानें घरेलु नुस्खे

मोबाइल चार्ज पर लगाकर बात कर रही थी लड़की, अचानक हुआ शार्ट सर्किट और लग गई आग

फील्ड ऑफिसर के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट