दलित युवक को पत्थरों से पीट-पीटकर दे दी मौत
दलित युवक को पत्थरों से पीट-पीटकर दे दी मौत
Share:

आजकल लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरानी परेशानी में दाल रहे हैं. ऐसे में एक अपराध का मामला हाल ही में प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना एरिया से सामने आया है. इस मामले के अंतर्गत मुंडीपुर गांव में मंगलवार (30 अप्रैल) को एक दलित युवक को पत्थरों से पीट-पीटकर मार डाला गया है और अब इस मामले में जांच जारी है. वहीं खबरों के मुताबिक़ यह बताया जा रहा है कि वह किसी घर में चोरी करने के लिए घुसा था, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके बाद जो हुआ वह सभी को हैरान कर देने वाला रहा.

इस मामले में हमला करने वालों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं मृतक की शिनाख्त सतीश रायदास (25) के रूप में हुई है और इस मामले में यह बताया जा रहा है कि वह मुंडीपुर गांव के एक घर में चोरी करने के लिए घुसा था. जी हाँ, वहीं उस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और पत्थरों से पीटना शुरू कर दिया लेकिन इस बीच पुलिसकर्मियों ने सतीश को बचाने की कोशिश की तो लोगों ने उन पर भी पत्थर फेंके.

वहीं इस मामले में बताया गया है कि इस घटना में 3 कॉन्स्टेबल भी घायल हो गए हैं और जानकारी के मुताबिक, मामले का पता चलते ही अतिरिक्त पुलिस फोर्स घटनास्थल पर भेजी गई. इस मामले में उन्होंने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्के बल का भी प्रयोग किया, जिसके बाद स्थिति सामान्य हुई. खबरों के अनुसार इस बीच पीड़ित सतीश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित बता दिया लेकिन इस मामले में जांच अब भी जारी है.

जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

धमतरी में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -