शरीर के हर हिस्से पर चलाया चाक़ू और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट
शरीर के हर हिस्से पर चलाया चाक़ू और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में पति द्वारा घर से निकालने के बाद झोपड़ी में रहकर और झाड़ू बर्तन साफ कर अपना जीवन यापन करने वाली महिला की पति ने गला काटकर हत्या कर दी गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में महिला के पूरे शरीर धारदार हथियार के निशान है, हत्यारे ने बेरहमी से महिला को मौत घाट उतारा है. वहीं इस हत्या में पिंकी भी शामिल थी ऐसा कहा जा रहा है और अब इस मामले की जांच पुलिस ने प्रारंभ कर दी है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मृतिका का पति उसे छोडऩे के बाद पिंकी के साथ रह रहा था और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनसे हत्या के संबंध में पूछताछ प्रारंभ कर दी है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पनिहार थाना क्षेत्र स्थित शासकीय स्कूल के पीछे पहाड़ी के पास गुरुवार की सुबह महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. वहीं शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतका की पहचान उमा (35) पत्नी अनिल परिहार निवासी पनिहार के रुप में हुई. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उमा परिहार की बेरहमी से हत्या की गई है, उसके गले पर ती गहरे घाव है, तो वहीं सिर पेट, छाती और हाथ को धारदार हथियार से बुरी तरह काट दिया गया है. बताया जा रहा है कि उमा की हत्या उसके पति अनिल और पिंकी ने बीती रात को उस समय की जब वह ग्वालियर लौट रही थी और रात को अनिल ने उमा परिहार को उस समय घेर लिया था जब वह ग्वालियर लौट रही थी. वहीं करीबन रात आठ बजे के बरसात होने से पहले अनिल ने उमा की हत्या को हसिए से अंजाम दिया है.

दस वर्ष पहले उमा को पति अनिल परिहार ने घर से निकाल दिया था और वह इस समय ग्वालियर बहोड़ापुर में झोपड़ी बनाकर रह रही थी. इस मामले में बताया गया है कि उमा का 15 वर्ष पहले अनिल से विवाह हुआ था और इस समय वह जीवन यापन करने के लिए लोगों के घरों में झाड़ू बर्तन साफ करने का काम करती थी.

बच्चों के सामने पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत

हजारीबाग में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -