पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...
पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मधुबनी से सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बिहार के मधुबनी में एक साल से प्रेम प्रसंग चलने की खबर पर गांव की पंचायत बैठी और उस पंचायत में लड़की को प्रेमी के घर रहने का फरमान सुना दिया गया. वहीं इस फरमान को लड़के के परिजनों ने स्वीकार कर किया और लड़की को अपने साथ ले गए. उसके बाद लड़की के परिजन जब एक द‍िन बाद उसके घर पहुंचे तो वहां लड़की की लाश पड़ी मिली. इस मामले में प्रेमी सह‍ित उसके घरवाले मौके से फरार हो गए और सभी की खोजबीन की जा रही है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार ये पूरा मामला मधुबनी जिले में अरेर थाना क्षेत्र के अतरौली गांव का है. इस मामले में गांव निवासी राजेश कुमार ठाकुर उसी गांव की लड़की से पिछले एक साल से चोरी-चुपके प्रेम करता था और इस बात की भनक जब लड़की के परिजनों को लगी तब गांव में पंचायत बैठी. वहीं उस बैठी पंचायत में यह फरमान सुनाया गया क‍ि लड़की को उसके प्रेमी के घर चले जाना चाहिए.

उसके बाद इस फरमान को लड़के के परिजनों ने स्वीकार कर किया और लड़की को अपने साथ ले गए, लेकिन वहां जाने के बाद लड़की को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा. इस मामले में लड़की की विदाई के दूसरे दिन जब लड़की से मिलने उसके परिजन लड़के के घर गए तो राजेश कुमार ठाकुर अपने परिजनों के साथ घर छोड़ कर फरार था और लड़की का शव घर में पड़ा हुआ था. बेटी का शव देखकर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई और अब सभी की खोजबीन जारी है.

घर में प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति और फिर....

FB पर दोस्ती के बाद वीडियो कालिंग कर गंदा काम करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

बाथरूम में नहा रही थी लड़की तभी पड़ी रोशनदान पर नजर और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -