जेठ भाई की पत्नी संग गुजारना चाहता था रात नहीं मानी तो...

Oct 12 2019 01:40 PM
जेठ भाई की पत्नी संग गुजारना चाहता था रात नहीं मानी तो...

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में क्षेत्र के एक गांव में जेठ ने अपने भाई की पत्नी से छेड़छाड़ की और महिला ने जब विरोध जताया तो आरोपी व उसकी मां ने तेल डालकर महिला को आग के हवाले कर दिया है. इस मामले में तीन सप्ताह से अस्पताल में भर्ती महिला की मौत हो गई है और पुलिस ने घायलावस्था में महिला का बयान लेकर उसके जेठ व सास के खिलाफ केस दायर कर लिया है. वहीं इससे पहले पुलिस ने आरोपी पर 354ए व 307 के तहत केस दर्ज किया था, लेकिन महिला की मौत के बाद इसमें हत्या की धारा जोड़ दी गई है.

इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. वहीं जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने कहा कि ''महिला ने पुलिस को बयान दिया था कि 18 सितंबर को वह खेत में जा रही थी. इस दौरान उसका जेठ भी वहां पहुंच गया. आरोप है कि महिला के जेठ ने उससे जबरदस्ती करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए. बाद में जब महिला के पति ने आरोपी को इस बारे कहा तो वह झगड़ा करने लगा.

महिला के अनुसार बाद में आरोपी व उसकी मां ने उस पर तेल डालकर आग लगा दी, जिस वह बुरी तरह झुलस गई. झुलसी महिला का हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई. महिला के दो बच्चे हैं.''

कॉलेज में पेट्रोल छिड़ककर छत्रा ने लगाई आग

जब लड़की से शादी के लिए नहीं माना लड़का तो ले ली जान

8 साल से पापा मेरा रेप कर रहे है मम्मी कुछ बोलती ही नहीं.., आगे का किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश