कॉलेज में पेट्रोल छिड़ककर छात्रा ने लगाई आग

Oct 11 2019 03:00 PM
कॉलेज में पेट्रोल छिड़ककर छात्रा ने लगाई आग

हाल ही में यूपी के बलिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में एक छात्रा द्वारा खुद को आग लगाकर खुदखुशी की गई है. खबरों के मुताबिक इस मामले में विद्यालय के छत पर जाकर घटना को अंजाम दिया गया और इस समय छात्रा की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है वहीं इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में इंटर कालेज की एक छात्रा ने बीते गुरूवार को कॉलेज में कथित तौर पर पेट्रोल छिडककर खुद को आग लगा ली और उसके बाद छात्रा को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''सुखपुरा थानाक्षेत्र की ग्रामसभा दुर्गीपुर स्थित जय नारायण इंटर कॉलेज में पूर्वान्ह करीब 10 बजे यह घटना हुई.'' इसी के साथ आगे पुलिस ने बताया कि ''अभी विद्यालय में पहली घंटी ही लगी थी कि 12वीं की छात्रा पानी पीने की छुट्टी लेकर विद्यालय की छत पर गई और वहां कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को शिक्षक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेरूवारबारी ले गए, यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल और फिर वहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया.''

इस मामले में कॉलेज के प्रधानाचार्य लक्ष्मण मिश्रा ने बताया कि ''छात्रा ने किन कारणों से यह कदम उठाया है, इसका पता नहीं है.'' अब पुलिस मामले के जांच में लगी हुई है.

घर में घुसे 2 युवक और 5 साल की लड़की को बनाया अपनी हैवानियत का शिकार

बेटी की शादी करवाने के खिलाफ थी माँ, गंवानी पड़ी जान

लिफ्ट देने के बहाने युवक को घर लाती थीं माँ बेटी और फिर...