इस शख्स ने कोबरा को बनाया अपनी पत्नी, हैरान कर देगी कहानी
इस शख्स ने कोबरा को बनाया अपनी पत्नी, हैरान कर देगी कहानी
Share:

पुनर्जन्म की कहानियां तो आपने कई बार सुनी और पढ़ी होंगी. ऐसे कई मामले सापके सामने भी आते होंगे जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. ऐसे ही एक और मामला सामने आया है जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. एक किस्सा कुछ ऐसा ही है जिसमें पुनर्जन्म की कहानी है. यहां एक इंसान कोबरा को ही अपनी पत्नी समझता है और उसी के साथ रहता है. आइये जानते हैं ऐसा क्यों है और ये शख्स ऐसा क्यों कर रहा है. 

ये शख्स सिंगापुर में रहता है कि जो हर पल एक कोबरा सांप के साथ ही रहता है. ये दोनों साथ में खाना खाते हैं, टीवी देखते हैं यही नहीं जहां-जहां ये लड़का रहता है वहां-वहां ये कोबरा भी साथ रहती है. दोनों में इतना प्यार है कि वह पल भर के लिए भी एक दूसरे से अलग नहीं होते. यही नहीं लड़के ने इस कोबरा से शादी भी रचा ली है. इसकी कहानी भी कुछ अजीब ही है. दरअसल इस युवक की गर्लफ्रेंड की मौत 5 साल पहले हो चुकी है. वह अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करने वाला ये युवक उसका इंतजार करता रहा. 

इसी बाद उस युवक को एहसास हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड कोबरा के रूप में उसकी जिंदगी में वापस आ गई है. जिसके बाद उसने उसी से शादी कर ली और उसी के साथ रहने भी लगा. आप यक़ीन नहीं यह रोजाना 10 फीट की कोबरा के साथ ही टीवी देखता है, पिकनिक पर जाता है और कैरम भी खेलता है. यहां तक कि दोनों साथ भी सोते हैं. ये दोनों एक दूसरे के बिन एक पल भी नहीं रहते हैं. हैरानी की बात है ये कि वो कोबरा भी इस शख्स को कुछ नहीं करता. 

इस देश में जोड़ियां ऊपर वाला नहीं बल्कि रोबोट्स बनाते हैं

सुपरमार्केट से सांसद ने चुराया सैंडविच, उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा

Video : स्कूल जाने के लिए ये लड़कियां कर रही हैं खतरनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -