200 जिन्दा सांपो के साथ रहता है ये आदमी, देखकर रूह काँप जाएगी

Dec 17 2018 06:46 PM
200 जिन्दा सांपो के साथ रहता है ये आदमी, देखकर रूह काँप जाएगी

आज तक आपने दुनियाभर के कई अजीबोगरीब आदत वाले लोगों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे है जो सांप के साथ रहता हैं. जी हाँ... वो ही सांप जिसे देखकर तो लगभग हर इंसान ही रूह कांप उठती है. लेकिन जिस शख्स के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो सांप देखकर डरता नहीं हैं बल्कि वो खुद 200 सांप के साथ रहता हैं.

इस आदमी का नाम है द्वारका कोल जो बिलासपुर से सटे पेंड़्रा का रहने वाला है. जो भी इस आदमी के बारे में सुनता है वो हैरान हो जाता है. इस आदमी के साथ इसकी बूढी माँ भी रहती है लेकिन फिर भी ये अपने सांप पालने के शौक को कायम रखे हैं. आपको बता दें ये आदमी खुद झोपडी में रखता हैं लेकिन इसने सांप को रखने के लिए अलग से एक झोपडी बना रखी हैं. सूत्रों की माने तो इस आदमी के पास जहरीले कोबरा से लेकर और भी कई खतरनाक सांप है लेकिन फिर भी वो उन्हें पालता है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस आदमी ने पिछले 21 साल में करीब पांच हजार सांप पकड़े हैं.

जी हाँ.. अगर आप भी ये ही सोच रहे है कि ये आदमी सांप को पैसा कमाने के लिए पकड़ता जा तो आप बिलकुल गलत है. आपको बता दें ये सिर्फ अपने शौक के लिए उन्हें पालता है. एक और हैरानी वाली बात ये है कि इसने जीतने भी सांप पाल रखे है उन सभी के दांत भी नहीं तोड़े है. अब तक 7 बार इस आदमी को सांप ने काँटा है और इसमें से 4 बार ये मरते हुए भी बच गया है. आज तक किसी भी गांववाले ने भी इस आदमी का विरोध नहीं किया क्योकि द्वारका अब सांप के मामले में विशेषज्ञ हो गया है और जब भी गाँव में किसी को सांप काटता है तो द्वारका ही उसका इलाज भी करता है. यहाँ तक की जब भी प्राथमिक उपचार केंद्र में कोई सांप के काटने का मामला आता है तो डॉक्टर यहाँ भी द्वारका को ही इलाज करने बुलाते हैं.

भारत की इस जगह पर मुर्दे भी देते हैं मरने का टैक्स

पत्नी को बदसूरत बनाने के लिए उनके चेहरे का ऐसा हाल करते है यहाँ के पुरुष

बिलकुल औरत की तरह दिखता है ये आदमी, देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे