पत्नी को बदसूरत बनाने के लिए उनके चेहरे का ऐसा हाल करते है यहाँ के पुरुष

Dec 17 2018 04:33 PM
पत्नी को बदसूरत बनाने के लिए उनके चेहरे का ऐसा हाल करते है यहाँ के पुरुष

महिलाऐं खुद को सुन्दर दिखाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं. सभी पतियों की यह इच्छा होती है कि उनकी पत्नी खूबसूरत दिखे और वो तारीफ करे लेकिन हम आपको आज एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां पर पति जानबूझकर अपनी खूबसूरत पत्नी को बदसूरत बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं. जी हाँ... हम बात कर रहे है म्‍यांमार में रहने वाली चिन और मुन ट्राइब के बारे में जो एक ऐसी ट्राइब है जहां पुरुष अपनी पत्नियों को कुरूप बनाकर रखते हैं.

चिन और मुन जनजाति के पुरुष अपनी पत्नियों के चेहरे पर गंदे से टैटू बनवाकर रखते हैं और हैरानी वाली बात तो ये है कि ये टैटू सूअर और गाय की चर्बी के बने होते हैं. जी हाँ... ऐसा इसलिए ताकि दूसरे लोगो की उनसे घृणा और बढ़ जाए. ये टैटू केवल दिखने में ही भद्दा नहीं होता हैं, बल्कि इसे बनवाते समय भी ये काफी कष्‍ट देते हैं. जब भी महिलाएं इसे बनवाती है तो दर्द के कारण उनकी चीख निकल जाती है.

साथ ही ये टैटू स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव डालते हैं और इनसे संक्रमण का खतरा भी रहता है. सूत्रों की माने तो म्‍यांमार में बरसों पहले राजशाही थी और एक निर्दयी राजा अपने क्षेत्र की सभी सुंदर महिलाओं पर गंदी नजर रखते थ और वो उन्‍हें उठवा लेते थे. तब से ही पुरुष अपनी पत्नी के चेहरे पर ये गंदे टैटू बनवाने लगे थे.

बिलकुल औरत की तरह दिखता है ये आदमी, देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे

ब्राज़ील के 35 प्रतिशत पुरुषों ने किया है एनिमल सेक्स, जानें इसके और भी फैक्ट्स

इस मंदिर में मूर्तियां करती हैं आपस में बातें, सुनकर लोग हैं हैरान