बिलकुल औरत की तरह दिखता है ये आदमी, देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे

Dec 17 2018 03:54 PM
बिलकुल औरत की तरह दिखता है ये आदमी, देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे

इन दिनों सोशल मीडिया पर अब्दुल सलाम फिरदौस अजीज नाम के एक व्यक्ति की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इस आदमी की तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. इनकी चर्चा की वजह है उनका चेहरा. अब्दुल के अनुसार उनका चेहरा महिला की तरह दिखता है. इस वजह से लोगों को धोखा हो जाता है कि वो एक महिला हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्हें खुद को पुरुष साबित करने के लिए अपना आईडी कार्ड दिखाना पड़ता है.

आपको बता दें इस व्यक्ति का चेहरा इतना ज्यादा खूबसूरत है कि वो बिलकुल महिला के जैसा दिखता है. आपको बता दें इस आदमी का चेहरा इंटरनेट पर तब से सुर्खियों में आया जब हाल ही में एक फुटबॉल मैच के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने उनकी चेकिंग करने से मना कर दिया. जी हाँ... और ऐसा सुनने में आया है कि सिक्योरिटी गार्ड ये मानने को ही तैयार नहीं था कि वो एक पुरुष हैं, जिसकी वजह से उसमें चेकिंग नहीं की.

इसके बाद इस व्यक्ति ने अपना आईडी कार्ड दिखाया और तब जाकर सिक्योरिटी गार्ड ने उनकी बात मानी और उन्हें एंट्री दी. इस बारे में अजीज ने बताया कि इससे पहले भी वो अपने लुक की वजह से परेशानी का सामना कर चुके हैं. जिसे दूर करने के लिए वो कई तरकीब लगा चुके हैं. कई बार उन्होंने अपने बाल भी कटवाए थे ताकि उनका लुक बदल जाए लेकिन इससे कोई भी फायदा नहीं हुआ.

ब्राज़ील के 35 प्रतिशत पुरुषों ने एनिमल सेक्स किया

इस मंदिर में मूर्तियां करती हैं आपस में बातें, सुनकर लोग हैं हैरान

मर्दानगी बढ़ाने के लिए इस छिपकली का मीट खाते हैं लोग, कीमत सुन उड़ जायेंगे होश