बिहार में पिता ने पत्नी व दो बच्चो को उतारा मौत के घाट
बिहार में पिता ने पत्नी व दो बच्चो को उतारा मौत के घाट
Share:

गया : बिहार के गया में एक दर्दनाक हादसे के तहत एक व्यक्ति ने घर में रोज के होने वाले झगड़ो से तंग आकर अपने परिवार को ही मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गया में एक व्यक्ति ने घरेलू कलह के दौरान अपनी पत्नी, दो पुत्रों एवं एक पुत्री पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. यह सनसनीखेज वारदात बिहार के गया जिले के मगध विवि थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर गांव में बीती रात घटित हुई है.

इस वारदात के मामले में मनु महाराज जो की गया जिले के एसएसपी है उन्होंने दोहराया है की यह आरोपी व्यक्ति जिसका नाम मनोज दास है वह उस दिन शराब के नशे में था.  उसका किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से जबरदस्त रूप से विवाद हो गया. जिसके बाद उसने गुस्से में आकर धारदार हथियार टांगी से अपनी पत्नी सुनैना देवी (32), बेटी शोभा (06), बेटा गुडडू (08) और बबलू (10) पर हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया की इन सभी को तुरंत ही अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाक्टरों ने मनोज की पत्नी, पुत्र गुडडू और पुत्री शोभा को मृत घोषित कर दिया एक और गंभीर रूप से घायल हुए बच्चे बबलू का इलाज अभी भी अस्पताल में जारी है. इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -