पत्नी के चरित्र पर था शक, ईंट मारकर पति ने कर दी हत्या
पत्नी के चरित्र पर था शक, ईंट मारकर पति ने कर दी हत्या
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले मामले बन गए हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में आदमपुर की दुर्गा कॉलोनी से सामने आया है. इस मामले में पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसके सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी है और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है दोनों पिछले तीन महीने से यहां एक कमरे में किराये पर रहते थे और इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही आदमपुर थाना प्रभारी राजकुमार पुलिसबल सहित मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इस मामले में फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ ओमप्रकाश शर्मा ने भी आवश्यक तथ्य जुटाए और डीएसपी नरेंद्र कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रोहताश मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में आरोपी ने पूछताछ में बताया ''बीते गुरुवार रात करीब दो बजे संगीता और रोहताश में झगड़ा हो रहा था. उनके झगड़े का शोर सुनकर पड़ोसी व मकान में ही रह रहे एक अन्य किरायेदार की आंखें खुलीं और उन्होंने घर के ऊपर रह रहे मकान मालिक को इसकी जानकारी दी. मकान मालिक व अन्य लोगों ने रोहताश का दरवाजा खटखटाया तो उसने कहा कि उसकी पत्नी के पेट में दर्द है. जब उन्होंने गेट खोलने का जोर दिया तो वह गेट खोलते ही संगीता के पेट में ज्यादा दर्द होने की बात कर वहां से जाने लगा. उन्होंने उसे पकड़ कर कमरे के अंदर जाकर देखा तो संगीता के सिर से खून बह रहा था और उसकी सांसें थम चुकी थीं. उन्होंने उससे पूछा कि उसने यह क्या किया तो उसने कहा कि उसने जो करना था, वह कर दिया.''

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए बयान में बिहार के फतुहा निवासी और हाल में आदमपुर खंड के गांव ढाणी मोहब्बतपुर में रहने वाली 65 वर्षीय पावली देवी ने बताया कि उसकी बेटी संगीता की शादी करीब 13 साल पहले गांव ढाणी मोहब्बतपुर निवासी रोहताश के साथ हुई थी और शादी के बाद संगीता ने दो लड़कों व एक लड़की को जन्म दिया. अब इस मामले में आरोपी को आज यानी शनिवार को हिसार अदालत में पेश किया जाएगा.

अब देख लेने की धमकी देना पड़ेगा महंगा, हो सकती है सात साल की जेल

पति को पत्नी की साड़ी से बांधकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप और फिर...

फ़िल्मी स्टाइल में प्रेमिका को मंडप से उठा ले गया प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -