15 रूपये नही चुकाए तो दलित पति-पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
15 रूपये नही चुकाए तो दलित पति-पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले में एक शख्स ने महज 15 रुपये के लेन देन में एक दलित दंपत्ति पर कुल्हाड़ी से वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया. मृतक दंपत्ति ने आरोपी की दुकान से 15 रुपये का सामान उधार लिया था और पैसे चुकता नहीं किये थे.

दोहरी हत्या की यह वारदात मैनपुरी के कुर्रा थाना इलाके की है. जहां लखीमपुर गावं में रहने वाले दलित भारत सिंह ने गावं के एक दुकानदार अशोक से 15 रुपये का सामान कुछ दिन पहले उधार लिया था. लेकिन उसने 15 रुपये अशोक को नहीं दिए थे. गुरुवार की सुबह भारत सिंह अपनी पत्नी ममता के साथ खेत पर जा रहा था, इसी दौरान दुकानदार अशोक वहां पंहुचा और उसने भारत का रास्ता रोककर उससे अपने 15 रुपये मांगना शुरू कर दिया.

जवाब में भारत ने कहा कि अभी वह खेत पर जा रहा है और पैसे शाम को दे देगा. लेकिन अशोक मानने को तैयार नहीं हुआ और दोनों के बीच चल रहा विवाद झगड़े में बदल गया. इसी बीच अशोक ने कुल्हाड़ी से भारत और ममता की गर्दन पर वार कर दिया. दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े. और कुछ देर में ही दोनों की मौत हो गई.

हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी अशोक को आसपास के लोगों ने दौड़कर पकड़ लिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए. गांववालों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -