समोसे बना रही बहु पर चाकू लेकर लपका, कर दी सास की हत्या
समोसे बना रही बहु पर चाकू लेकर लपका, कर दी सास की हत्या
Share:

इंदौर : नवलखा क्षेत्र स्थित बीसीएम हाइट्स अपार्टमेंट में बुधवार दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी अपनी बहू पर शक करता था। किचन में खाना बना रही बहू से कहासुनी के बाद आरोपी ने सब्जी काटने वाला चाकू से पहले बहू पर हमला किया और फिर उसे बचाने आई पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक नवलखा स्थित बीसीएम हाइट्स अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 501 में राजकुमार गुप्ता अपनी पत्नी राजकुमारी, बहू शिल्पी व दो बेटों के साथ रहते हैं। रामकुमार शक्की व सनकी मिजाज के हैं आैर बहू के चरित्र पर शंका करता था। इसके चलते परिवार में आए दिन विवाद होता रहता था। बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब बहू शिल्पी किचन में समोसे बना रही थी। रामकुमार पत्नी के साथ हॉल में बैठा था।

अचानक किसी बात पर ससुर और बहू में कहासुनी हो गई। इसके बाद तैश में आकर रामकुमार ने किचन में काम कर रही बहू पर वहीं रखे सब्जी काटने के चाकू से हमला कर दिया। रामकुमार ने बहू के कंधे व हाथ पर चाकू से वार किए। बहू के चिल्लाने पर उसे बचाने आई सास राजकुमारी ने पति रामकुमार को पकड़ लिया। इस बीच शिल्पी लोगों को मदद के लिए बुलाने फ्लैट से बाहर भागी।

तो रामकुमार पत्नी से मारपीट करने लगा। बहू के बाहर निकलते ही राजकुमार ने फ्लैट का मेन डोर बंद कर लिया और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। आराेपी ने पत्नी पर ताबड़तोड़ 15 वार किए, जिससे महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पति से बचने के लिए राजकुमारी ने संघर्ष भी किया जिसके चलते हॉल में चारों और खून फैल गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं पत्नी का शव पीएम व बहू को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -