खुलासा : छात्र ने सुसाइड से पहले मारा पूर्व पत्नी और प्रोफ़ेसर को
खुलासा : छात्र ने सुसाइड से पहले मारा पूर्व पत्नी और प्रोफ़ेसर को
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका की कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से हाल ही में एक प्रोफेसर की हत्या के बाद छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया था. बताया जा रहा है कि इस इंजीनियरिंग छात्र की पहचान भारतीय अमेरिकी मैनक सरकार के तौर पर हो चुकी है. मामले में यह भी बता दे कि छात्र सरकार के द्वारा आत्महत्या के पहले यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया लॉस एंजिलिस में प्रोफेसर विलियम क्लुग की गोली मारकर हत्या की गई थी.

इतना ही नहीं, यह भी पता चला है कि प्रोफेसर की हत्या करने से पहले छात्र ने अपनी पूर्व पत्नी की भी हत्या की और इसके बाद वह यूनिवर्सिटी पहुंचा. बताया जा रहा है कि मिनेसोटा इलाके में जब पुलिस के द्वारा व्यक्ति का घर तलाश किया जा रहा था, तब उन्हें वहां से एक हत्या सूची मिली. जिसके बाद उन्हें मिनेसोटा इलाके में रह रही एशले हस्ती का शव मिला.

मामले में ही यह भी कहा जा रहा है कि सरकार के द्वारा उक्त प्रोफेसर पर अपने कंप्यूटर कोड को चुराने के बाद उसे किसी और को देने का आरोप लगाया गया था. सरकार ने 10 मई को यह भी लिखा था कि, "जब आप एक प्रोफेसर के बारे में सोचते हैं तो यूसीएलए प्रोफेसर विलियम क्लुग उस तरह के नहीं हैं. वह बहुत ही बीमार व्यक्ति हैं. यूसीएलए आने वाले प्रत्येक नए छात्र से मैं इस व्यक्ति से दूर रहने का आग्रह करता हूं."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -