VIDEO: इस मशहूर अभिनेत्री को शख्स ने मारा खतरनाक पंच, दर्द से हुआ बुरा हाल
VIDEO: इस मशहूर अभिनेत्री को शख्स ने मारा खतरनाक पंच, दर्द से हुआ बुरा हाल
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान (Arshi Khan) किसी न किसी कारण चर्चाओं में छाई रहती हैं। वह प्रशंसकों से संबंधित सोशल मीडिया अक्सर अपने वीडियोज एवं तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब अर्शी खान (Arshi Khan) ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बॉक्सिंग रिंग में दिखाई दे रही हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दिनों अर्शी (Arshi Khan) पर बॉक्सिंग सीखने का शोक चढ़ा है। 

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शी (Arshi Khan) बॉक्सिंग रिंग में खड़ी हैं। इस के चलते एक व्यक्ति ने उनके पेट पर ऐसा खतरनाक पंच मारता है कि वह बॉक्सिंग रिंग में ही गिर जाती हैं। वह दर्द से चिल्लाने लगती हैं। इस वीडियो को अर्शी खान (Arshi Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, दर्दनाक। हालांकि, इस वीडियो के पीछे माजरा क्या है इसका खुलासा उन्होंने अभी तक नहीं किया है। 

वही कुछ दिनों पहले अर्शी खान (Arshi Khan) के कार एक हादसे का शिकार हो गई थी। हालांकि, वह इस हादसे में बाल-बाल बच गई थीं। अर्शी खान (Arshi Khan) बिग बॉस (Bigg Boss) के कई सीजन्स में दिखाई दे चुकी हैं। सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनकी नोक-झोंक बहुत सुर्ख़ियों में रही है। 'जिल्लत के लड्डू' वाले बयान के पश्चात् सलमान खान अर्शी पर भड़क गए थे जिसके पश्चात् उन्होंने अभिनेत्री को उनसे बात नहीं करने की हिदायत दी थी। 

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

हुनरबाज के मंच पर करण जौहर ने कर डाला ऐसा काम कि सब रह गए हैरान

एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -