प्रॉपर्टी के लालच में बहन को बनाया कैदी और पिलाया मलमूत्र
प्रॉपर्टी के लालच में बहन को बनाया कैदी और पिलाया मलमूत्र
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में बिहार में एक लड़की को उसके भाई और भाभी ने संपत्ति हड़पने के लिए कई दिनों तक बंधक बनाए रखा. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला भागकोहलिया पंचायत के लबाना टोली का है जहां पर सगे भाई और भाभी ने संपत्ति के लालच में लड़की को चार दिन तक बिना खाना दिए, भूखे प्यासे, हाथ-पैर बांधकर घर में बंधक बनाकर रखा. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ भाई और भाभी ने लड़की को मकान की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में बंद कर रखा था और लड़की को बुरी तरह से पीटा भी गया था जिससे वो बेहोश हो गई थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पिटाई के बाद होश में आने पर लड़की ने अपने भाई और भाभी से पानी मांगा तो उसे पेशाब पिला दिया गया. वहीं बीते गुरूवार को गाँव के लोगों ने लड़की को घर वालों की गिरफ्त से मुक्त कराया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ लड़की को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है.

इस मामले में थाने में दी गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि ''उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है. घर से भगाने व संपत्ति हड़पने के लिए मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है. भाई मेरी शादी भी नहीं कराना चाहता.'' इस मामले में भाई रुस्तम ने कहा कि ''उसकी बहन दिगाम से पागल है और उसके सारे आरोप गलत हैं.''

बच्ची के सामने पिता ने गुस्से में आकर की पत्नी की हत्या

भूख से तड़पती रही बेटी और माँ ने कर ली आत्महत्या

सड़क चलते दलित लड़की को चाक़ू मरकर युवक हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -