चंद रुपयों के लिए पति ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए दे दी सुपारी
चंद रुपयों के लिए पति ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए दे दी सुपारी
Share:

पटना: कविनगर थाना क्षेत्र में बीमा क्लेम लेने के लिए पति ने 10 लाख रुपये में पत्नी व 4 साल के बेटे का क़त्ल की सुपारी दे डाली, लेकिन सुपारी किलर कत्ल करने पहुंचा तो महिला की गोद में मासूम को देखा तो उसका दिल पसीज गया। उसने पति द्वारा सुपारी देने की पोल खोल दी। महिला द्वारा भरोसा न करने पर सुपारी किलर ने उसके पति का एक वीडियो पत्नी को दिखा दिया। 

वीडियो में वह व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटे को गोली से नहीं बल्कि एक्सीडेंट में मारने की बात बोल रहा था ताकि एक्सीडेंट में मौत दर्शाने के उपरांत उसे बीमा क्लेम मिल सकता है। पति का कारनामा सामने आने पर पत्नी भी हैरान हो गए। उसने कविनगर थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पति अजय कुमार यादव, निवासी महिंद्रा एंक्लेव और सुपारी किलर गजराज के विरुद्ध मामले दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।  मूल रूप से पटना बिहार निवासी राखी का कहना है कि वह यहां एक कॉलोनी में पति और 4 वर्ष के बेटे के साथ किराए के मकान में अपना जीवन बिता रही थी। पति आजमगढ़ का रहने वाला है और दवा कंपनी में MR है। राखी ने कहा कि तकरीबन साढ़े 5 वर्ष पहले उसने लव मैरिज की थी। शादी के उपरांत सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन बीते 1 वर्ष से दोनों में विवाद चल रहा है। महिला को पति के अवैध संबंध होने का शक है। 

राखी ने कहा कि पति से सुपारी तय करने के उपरांत संदिग्ध सुपारी किलर ने पीछा करना शुरू किया। वह हम मां-बेटे को सड़क हादसे में मारने की तलाश में है। जिसके लिए उसने कई बार कार से उनका पीछा भी किया, लेकिन उसके मंसूबों में पानी पड़ गया। इस बात का राज सुपारी किलर ने महिला से मिलकर खोला। किलर ने कहा कि वह बच्चे को गोद में देखकर उन्हें मारने की हिम्मत नहीं कर पाया। साथ ही उसने राखी का कई बार पीछा करने की बात भी उसे कहा। उन्होंने बोला अगर वह उसे अकेली मिल जाती तो वह कार चढ़ाकर उसे मौत के घाट जरूर उतार देता, लेकिन बच्चे को मारना उसे गवारा नहीं हुआ।

राखी का बोलना है कि सुपारी किलर 25 फरवरी को उनके घर आ आ गए। अनजान युवक को देखकर पूछताछ की तो युवक ने कहा कि तुम्हारे पति ने मां-बेटे का क़त्ल के लिए उससे 10 लाख रुपये की सुपारी भी दे दी थी। महिला को यकीन दिलाने के लिए युवक ने पति का एक वीडियो दिखाया जिसमें महिला का पति कह रहा है कि तुम मेरी पत्नी और बेटे को मार दो, लेकिन गोली नहीं मारनी है। बीमा क्लेम लेना है, लिहाजा एक्सीडेंट में दोनों का कत्ल किया। वीडियो देखकर महिला हतप्रभ रह गई और उसने कविनगर थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी। SHO कविनगर अजय कुमार का कहना है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। संदिग्ध सुपारी किलर और पति की तलाश की जा रही है।

कोरोना को लेकर सरकार अलर्ट, केंद्रीय गृह सचिव ने राज्यों को पत्र लिखकर दिए निर्देश

दिल्ली पुलिस के ASI ने की ख़ुदकुशी, PCR वैन में खुद को मारी गोली

महाराष्ट्र में खतरनाक होता जा रहा है कोरोना, 24 घंटे में 56 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -