पेड़ पर लटका मिला वर्कशाप मैकेनिक का शव, जांच में जुटी पुलिस
पेड़ पर लटका मिला वर्कशाप मैकेनिक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह थाना निहाल सिंह वाला के गांव मानूके का है, जहाँ बीते गुरुवार को खेतों में 24 वर्षीय एक वर्कशाप मैकेनिक का शव पेड़ से लटका बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के आधार पर उसी वर्कशाप के मालिक पिता पुत्र समेत एक अन्य मैकेनिक के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दायर किया जा चुका है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक थाना निहाल सिंह वाला के प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि, 'शिकायतकर्ता गुरप्रीत सिंह निवासी मानूके ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में कहा कि उसका भाई कुलविंदर सिंह उर्फ पिंदू (24) गांव मानूके में ही एक वर्कशाप में बतौर मैकेनिक नौकरी करता था।' जी दरअसल बीते करीब पांच साल से कुलविंदर सिंह उसी वर्कशाप पर नौकरी कर रहा था और दो दिन पहले कुलविंदर सिंह बिना किसी को कुछ बताए साइकिल पर वर्कशाप से कहीं चला गया और उसके बाद उसका कुछ पता नही चल रहा था। इस मामले में परिवार अपने स्तर पर उसकी तलाश कर रहा था तो इसी दौरान गुरुवार की सुबह कुलविंदर सिंह का शव गांव निवासी किसान तार सिंह के खेत में पेड़ से लटकता मिला। मिली खबर के मुताबिक कुलविंदर का शव आधा जमीन पर पड़ा था और उसके शरीर व गर्दन पर अधिक चोट के निशान थे जिसे देखकर यह साफ लग रहा था कि कुलविंदर सिंह को मारपीट कर हत्या करने के बाद उसका शव पेड़ से लटका खुदकुशी साबित करने का प्रयास किया गया है।

इस मामले में मिली सुचना के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के परिवार ने आरोप लगाया कि 'कुलविंदर सिंह की वर्कशाप के मालिक रंजीत सिंह व उसके पुत्र जसपाल सिंह समेत उसी वर्कशाप में काम करने वाले स्वर्ण सिंह ने कुलविंदर सिंह की हत्या कर उसका शव पेड़ पर टांग दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।'

Delhi Crime: दूसरे सीजन में रियल आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह लीड रोल में आएंगे नजर

2 सालों तक चला प्रेम संबंध, लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर की शादी, 12 घंटे में ही हो गया तलाक़

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -