Delhi Crime: दूसरे सीजन में रियल आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह लीड रोल में आएंगे नजर
Delhi Crime: दूसरे सीजन में रियल आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह लीड रोल में आएंगे नजर
Share:

नेटफिलिक्स का फेमस वेबसीरीज दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन भी आने वाला है। इसके अलावा सीरीज को लेकर काम चल रहा है और जल्द ही वेबसीरीज रिलीज भी हो जाएगी। वहीं इसके सीजन-1 की काफी तारीफ हुई थी और समीक्षकों ने भी इसे सराहा था। इसके साथ ही अब जल्द ही दूसरा सीजन आ सकता है| जिसमें असल जिंदगी के आईएएस अधिकारी एक्टिंग करते नजर आएंगे। यानी फिल्म के एक्टर असल जिंदगी में आईएएस अधिकारी हैं।

इसके अलावा आईएएस अधिकारी से एक्टर बने अभिषेक सिंह फिल्म में अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में आने से पहले अभिषेक सिंह कई प्रशासनिक पदों पर रह चुके हैं और अब नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में दिखाई देने वाला है| एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक अभी दिल्ली में डेप्युटी कमिश्नर के पद पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने एजुकेशन और हेल्थकेयर के लिए काम किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अतिक्रमण को लेकर भी काम किया है। इसके साथ ही दिल्ली सरकार की ऑड-ईवन जैसी ट्राफिक स्कीम को लेकर भी काम किया था| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इन्हीं के सुपरविजन में यह बनाई गई थी। अभिषेक एक बाइकर भी हैं और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उन्हें इसे रोल के लिए अप्रोच किया गया था। ऐसा बताया जा रहा है कि अगला सीजन भी एक और क्राइम पर आधारित होगा, जिसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले आया सीजन-1 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में हुए निर्भया केस पर आधारित है। इसमें शेफाली शाह, रासिका दुग्गल, आदिल हुसैन, आकाश दाहिया जैसे कलाकारों ने काम किया था।वहीं इस सीजन में निर्भया केस को दिखाया गया था और इसकी काफी तारीफ भी हुई थी।

जीतेन्द्र कुमार को Kiss करने में एक्टर आयुष्मान खुराना ने लगा दिया था इतना समय, बताया अनुभव

Mirchi Music Awards 2020: कलंक के गाने ने जीता अवार्ड, यहाँ देखिये पूरी लिस्ट

Aankh Micholi : '102 नॉट आउट' के बाद उमेश शुक्ला ला रहे है 'आंख मिचौली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -