जादू-टोने के शक में ग्रामीण की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के सुकमा जिल के ऐर्राबोर थाना पुलिस ने जादू टोना के शक में युवक की हत्या (Murder) का अपराध दर्ज किया. इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है. खबरों के मुताबिक पुलिस का दावा है कि तीनों आरोपियों ने मिलकर दो माह पहले गांव के एक युवक की जादू टोना के शक में हत्या कर दी थी. इसी के साथ इस वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे.

आप सभी को बता दें कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. वहीं सुकमा जिले के गगनपल्ली गांव का ये मामला है, जहां दो माह पहले कुहरम भीमा की मौत हो गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक कुहरम की मौत के बाद परिजनों को शक था कि गांव में ही रहने वाले बोड्डू लच्छा ने जादू टोना कर कुहरम को मारा था. वहीं खबर मिली है कि शक आधार पर मृतक के बेटे कुहरम नरेश ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बोड्डू लच्छा की हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे.

यह मामला पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक और आरोपियों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है. वहीं इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, 15 लोग होंगे शामिल

कुछ इस तरह शुरू हुई थी फुटबॉलर गेरार्ड की प्रेम कहानी

ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर फूट-फूटकर रोई यह एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -