खून से लथपथ मिला शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उदयपुर का है. इस मामले में आज शनिवार सुबह खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई और युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. इसी के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले को उदयपुर शहर के हिरण मगरी थानांतर्गत से जुड़ा बताया जा रहा है. जहां सेक्टर-3 स्थित मोक्षधाम में शनिवार सुबह खून से लथपथ शव पड़ा होने की सूचना मिली. वहीं पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के आसपास भी खून के दाग थे. इसी के साथ शव से कुछ दूरी पर एक कपड़ा भी खून से सना मिला है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा है. जी हाँ, वहीं मौके के हालात देखकर मृतक के नशेड़ी होने की बात भी सामने आ रही है.

इस मामले में ऐसा भी माना जा रहा है कि रात को इस सुनसान स्थान पर कुछ लोग नशा करने पहुंचे हों और किसी झगड़े के चलते युवक की हत्या कर दी गई हो. इसी के साथ खबर मिली है कि फिलहाल पुलिस जांच कर रही है क्योंकि अभी तक मृतक की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है. केवल इतना ही नहीं बल्कि क्षेत्रवासियों में इस वारदात को लेकर चिंता है, लॉकडाउन में इस तरह की वारदात सभी के लिए चिंता का विषय बन चुकी है.

बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

इस देश में 'महिला खतना' घोषित हुआ अपराध, होगी तीन साल की सजा

अवैध संबंध के शक में पति ने ले ली पत्नी की जान

Most Popular

- Sponsored Advert -