तालाब में मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
तालाब में मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
Share:

रायबरेली से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है वह मिल एरिया थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गांव का है. यहाँ तालाब में मिले युवक का शव सभी को हैरान कर गया है. वहीं यहाँ रहने वाले लोग कह रहे हैं कि, ''आशनाई में कही युवक हत्या तो नही की गई.हालांकि पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि नही हो पाई है.'' वहीं आपको यह भी बता दें कि थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गांव में गुरुवार की सुबह 18 वर्षीय अमरेश पुत्र राम किशुन का शव गांव के पास ही एक तालाब से मिला.

इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर हत्या की आशंका जता दी है. वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों ने बताया कि युवक शादी थाना क्षेत्र के उमरा गांव में तय था और तिलक 11 दिसम्बर को हो गया. शादी 17 मई को होनी थी लेकिन युवक का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

वहीं बीते 21 दिसम्बर की शाम एक बाग में दोनो प्रेमी युगल को लड़की की माँ ने देख लिया और लड़की के परिजनों ने मृतक युवक के घर जा कर जमकर खरी खोटी सुनाई सुनाई, और जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद शाम 5 बजे से युवक गायब हो गया और फिर उसका शव गुरुवार की सुबह तालाब से बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया और इस पर थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया पीएम रिपोर्ट में गुवक के हत्या किये जाने की पुष्टि नही हो पाई है.

बिहार: बिस्किट लेने गई मासूम के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

5 दिनों से बाप की लाश के साथ सो रहा था बेटा, आधा गल चुका था शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -